जानें कब शादी करेंगे तेजस्वी यादव, मां राबड़ी देवी को चाहिए ऐसी बहू - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 November 2020

जानें कब शादी करेंगे तेजस्वी यादव, मां राबड़ी देवी को चाहिए ऐसी बहू

 


बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) इन दिनों चर्चाओं में है. एक तरफ जहां वोटिंग का सिलसिला शुरू हो चुका है, तो वहीं दूसरी तरफ चुनाव में खड़े सीएम पद के लिए उम्मीदवारों की निजी जिंदगी भी सुर्खियों में बनी हुई है. पार्टियां और नेता एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ पर भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का बिना नाम लिए उनके 9 बच्चों पर तंज कसा था. इस बीच तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की शादी के बाद बर्बाद हो चुकी जिंदगी पर भी विपक्ष निशाना साधने से नहीं चूक रही है. इस बीच अगर RJD की तरफ मुख्यमंत्री के उम्मीदवार बने तेजस्वी यादव की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो अभी तक उन्होंने शादी नहीं रचाई है.

लेकिन अपनी शादी को लेकर एक बार उन्होंने खुलासा किया था कि, वो कब तक शादी करेंगे. इस बात से हर शख्स वाकिफ है कि, तेजस्वी यादव लालू प्रसाद यादव के सबसे छोटे बेटे हैं. इस समय वो अपने पिता की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल को अध्यक्ष बनकर संभाल रहे हैं.
साल 2018 की बात है जब तेजस्वी यादव ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बताया था कि वो कब तक शादी के बंधन करेंगे.

तेजस्वी यादव ने अपने बयान में कहा था कि, जब चिराग पासवान और निशांत कुमार शादी कर लेंगे तभी वो शादी के सात फेरे लेंगे. दरअसल लोजपा पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार भी अभी कुंवारे हैं. उन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, तेजस्वी यादव 31 साल के हो चुके हैं, उन्होंने अपनी पढ़ाई सिर्फ नौवीं तक ही पूरी की है. चुनावी मैदान में उतरने से पहले तेजस्वी यादव क्रिकेटर भी रह चुके हैं. बता दें कि इंटरव्यू में तेजस्वी ने ये भी खुलासा किया था कि, उनकी मां राबड़ी देवी को बहू ऐसी चाहिए जो संस्कारी और पारंपरिक हो. राबड़ी देवी का कहना है कि उन्हें सिनेमाहॉल और मॉल जाने वाली बहू नहीं चाहिए. उनकी ख्वाहिश है कि, उनके घर में ऐसी बहू आए जो बड़े बुजुर्गों का सम्मान करे और उनकी बहू बनकर रहे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment