‘इमरान खान गँजेरी और चरसी हैं’, इमरान के साथी खिलाड़ी सरफराज नवाज ने किया दावा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 November 2020

‘इमरान खान गँजेरी और चरसी हैं’, इमरान के साथी खिलाड़ी सरफराज नवाज ने किया दावा

 


इमरान खान ड्रग्स लेते हैं, इमरान खान गाँजा फूकते हैं, इमरान खान चरसी हैं और वे कोकीन के शौकीन हैं। ये हमारा नहीं, बल्कि 70 और 80 के दशक में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का हिस्सा रहने वाले पूर्व पाक क्रिकेटर सरफराज़ नवाज़ का कहना है। अपनी एक video में सरफराज़ ने यह खुलासा किया है कि इमरान खान एक नंबर के नशेड़ी थे और वे किसी मैच में बुरा प्रदर्शन करने के बाद राहत पाने के लिए जमकर गाँजा फूंकते थे। सरफराज़ ने यह दावा भी किया है कि इमरान खान उनके इस खुलासे को झुठला नहीं सकते हैं क्योंकि नशे करते वक्त उनके अलावा और भी कई पाकिस्तानी खिलाड़ी मौके पर मौजूद रहते थे।

इमरान खान की “नशे की लत” के बारे में बताते हुए सरफराज़ एक घटना का भी ज़िक्र करते हैं। Video में सरफराज़ कहते हैं “1987 में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच एक मैच हुआ था, जिसमें इमरान खान ने बेहद बुरा प्रदर्शन किया। इसके बाद इमरान खान इस्लामाबाद में मौजूद मेरे घर आए। उन्होंने खाना खाया और उसके बाद चरस ली। मेरे साथ-साथ मोहसिन खान, अब्दुल कादिर और सलीम मलिक भी वहाँ मौजूद थे।” सरफराज़ आगे Video में कहते हैं “इमरान खान लंदन में भी ये नशे करता रहा है। ये 10 या 20 रुपये के नोट को रोल करके कोई सफ़ेद चीज़ नीचे रखता था और उसे सूँघता था।”

सरफराज़ कोई छोटी-मोटी हस्ती नहीं है बल्कि वे 1969 से लेकर 1984 तक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुके हैं। ऐसे में उनकी कही बातों को हल्के में नहीं लिया जा सकता।

यहाँ यह भी बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब इमरान खान पर इस तरह के गंभीर आरोप लगाए गए हों। इससे पहले उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान भी उनपर नशेड़ी होने का इल्ज़ाम लगा चुकी हैं। अपनी किताब में रेहाम खान भी इमरान खान पर “गे”, “Womanizer” और “ड्रग अडिक्ट” होने के आरोप लगा चुकी हैं। रेहम खान ने ये तक कहा था कि इमरान खान कई सालों तक एक मर्द के साथ Live-in में रह चुके हैं।

इमरान खान वर्ष 2018 से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं, और वे प्रधानमंत्री बनने के बाद से पाकिस्तान की पहले से डूबी हुई अर्थव्यवस्था को और बर्बाद कर चुके हैं। कश्मीर-कश्मीर करते करते इमरान खान आज पाकिस्तान को कंगाली के मोड पर ले आए हैं और अब यह देश चीन का गुलाम बनने की ओर अग्रसर है। सेना के खिलाफ बढ़ रहे रोष को काबू में करने के लिए वर्ष 2018 में पाकिस्तानी सेना द्वारा इमरान खान को सत्ता की गद्दी पर बिठाया गया था, लेकिन अब इमरान खान ही पाकिस्तान का सबसे बड़ा बोझ बन गए हैं। ज़ाहिर है कि उनके आज के प्रदर्शन पर उनके काले अतीत के साये की झलक साफ देखी जा सकती है। पाकिस्तान के लिए यही अच्छा होगा कि एक नशेड़ी के  बजाय कोई मानसिक रूप से संतुलित व्यक्ति ही इस देश का नेतृत्व करे!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment