कियारा आडवाणी को इस पाकिस्तानी लड़के से हुआ प्यार, डेटिंग एप से जिंदगी में मचा नया भूचाल

 


बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी अफेयर की खबरों को लेकर. इसी बीच एक्ट्रेस की फिल्म ‘इंदु की जवानी’ (Indoo ki Jawani Trailer) का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है. खास बात तो ये है कि एक्ट्रेस के इस ट्रेलर को लोग अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं. यही नहीं इस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग भी काफी जबरदस्त और बोल्ड है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ पता चलता है कि, ये कहानी एक पाकिस्तानी की हिंदुस्तानी से मिलने की कहानी पर आधारित है. रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दरअसल ये फिल्म अबीर सेनगुप्ता के डायरेक्शन में बनी है. इस फिल्म के ट्रेलर में कियारा आडवाणी और आदित्य सील लीड किरदार में हैं. इस फिल्म में कियारा इंडियन महिला का रोल निभा रही हैं. तो वहीं आदित्य एक पाकिस्तानी लड़के के किरदार में हैं. इसके अलावा फिल्म में मल्लिका दुआ कियारा की दोस्त के किरदार में हैं. इस फिल्म में इंदू यानी कियारा डेटिंग के जरिए अपने लिए एक अच्छा लड़का ढूंढ रही हैं. लेकिन जब उन्हें इस मामले में कामयाबी नहीं मिलती है तो वो डेटिंग ऐप पर अपने लिए एक सही लड़का ढूंढती हैं. हालांकि शादी से ज्यादा ऐसे लोगों को दूसरी चीजों में दिलचस्पी होती है, जिसे लेकर इंदू काफी परेशान हो जाती हैं.

इसी बीच अचानक से इंदु की जिंदगी में एक हैंडसम लड़के की एंट्री होती है. लेकिन उसके मिलने के बाद से इंदु की जिंदगी में एक के बाद एक नई मुसीबतें आने लगती है. तभी इंदु को ये पता लगता है कि, वो लड़का हिंदुस्तानी नहीं बल्कि पाकिस्तानी है. इस फिल्म के ट्रेलर को खुद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. जो काफी ज्यादा मजेदार और दिलचस्प है. बता दें कि कियारा और आदित्य की ये फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments