दीवली से पहले चमक गई किस्‍मत, खेत में चल रही थी जुताई – मिला दबा खजाना, फिर मची लूटने की होड़ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

12 November 2020

दीवली से पहले चमक गई किस्‍मत, खेत में चल रही थी जुताई – मिला दबा खजाना, फिर मची लूटने की होड़

 

दीवली से पहले चमक गई किस्‍मत, खेत में चल रही थी जुताई – मिला दबा खजाना, फिर मची लूटने की होड़

दीवाली का त्‍यौहार आने वाला है, लेकिन कई लोगों की किस्‍मत पर लख्‍मी पहले से ही महेरबान हो ई हैं । ऐसा ही कुछ हुआ अमरोहा में जहां खेत में खुदाई के दौरान गांव वालों के हाथ कुछ ऐसा लग गया कि उन्‍हें यकीन ही नहीं हुआ । दरअसल घटना  रहरा थाना क्षेत्र के गंगेश्वरी गांव की है, जहां खेतों की जुताई चल रही थी । जुताई के लिए खेत में ट्रै्क्टर का इस्‍तेमाल हो रहा था, उसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से वहां मौजूद लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं ।

मिला चांदी का कलश
खेत की जुताई के दौरान ट्रैक्टर के नीचे अचानक कोई चीज आ गई, जो टूट गई । लोगों ने देखा तो वो चांदी का कलश तो जो फूट गया था । इसके बाद खेत में चांदी के सिक्के और आभूषण फैल गए । जब तक ट्रैक्टर का ड्राइवर कुछ समझ पाता तब तक वहां मौजूद लोगों की उस पर नजर पड़ गई। ये खबर पूरे गांव में फैल गई।

गांववालों ने लूट लिया खजाना
पलक झपकते ही कलश का सारा खजाना गांववाले लूटकर वहां से चलते बने । ट्रैक्टर ड्राइवर को कुछ समझ पाता, इससे पहले ही सारा खजाना गांव वाले उड़ा ले गए । चांदी के सिक्के और आभूषण जो खेत में बिखरे थे कुछ ही देर में सब गायब थे । ट्रैक्‍टर ड्राईवर के हाथ कुछ भी नहीं लगा।

पुलिस को दी गई सूचना
मामले की सूचा पुलिस तक भी पहुंची । खेत में खजाना मिलने की खबर पर पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे । मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह का कहना है कि खेत में चांदी के सिक्के मिलने की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर गई थी। जुताई में निकले कुछ सिक्के बरामद करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। कई लोगों से सिक्कों को कब्जे में ले लिया गया है । सिक्कों को जिला अधिकारी अमरोहा के पास पेश करने के बाद राजकीय कोषागार में जमा कराया जाएगा।(लेख में प्रयोग की गई तस्‍वीरें सांकेतिक हैं)


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment