राबड़ी देवी ने भरे सदन में कहा, खोल दूंगी पोल, चुप होकर बैठ गये मुकेश सहनी!

 

राबड़ी देवी ने भरे सदन में कहा, खोल दूंगी पोल, चुप होकर बैठ गये मुकेश सहनी!

बिहार में नवगठित बिहार सरकार के दौराव विधान परिषद की कार्यवाही के अंतिम दिन कई ऐसे पल देखने को मिले, जब सत्ता पक्ष और विपक्ष कई मसलों पर एक-दूसरे को घेरते हुए दिखे, इसी क्रम में एक बार तभी भी हंगामा हुआ, जब बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी किसी भी सदन के सदस्य नहीं होने के बावजूद विधान परिषद में मौजूद रहे, उनके बोलने पर भी सदन में हंगामा हुआ, राबड़ी देवी और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली, ये हंगामा तब और बढ गया जब पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने सहनी ने कुछ राज खोलने की बात कह दी।

राबड़ी देवी ने किया विरोध
दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुकेश सहनी के बोलने का विरोध किया और पूछा कि वह किसी हैसियत से परिषद में बैठे थे, जब सदन के सदस्य नहीं तो कैसे बैठे हैं, mukesh sahani 2राजद नेताओं द्वारा इस बात का लगातार विरोध किया जाता रहा, हालांकि परिषद के सभापति ने कहा कि संवैधानिक व्यवस्था के तहत बैठे हैं।

दोनों में बहस
इस बीच विधान परिषद में मुकेश सहनी और राबड़ी में तीखी बहस भी हुई, मुकेश सहनी ने कहा कि लालू ने फोन कर मुझे भी लालच दिया, मल्लाह के बेटे को लालच देकर फंसाया जा रहा था, सहनी ने राजद पर अतिपिछड़ों की पीठ में खंजर भोंकने का आरोप लगाया, इस पर राबड़ी देवी ने भी जबरदस्त पलटवार किया और कुछ राज खोलने की बात कह दी।

लालची आदमी हैं
राबड़ी देवी ने कहा कि चुनाव में 25 सीट और डिप्टी सीएम पद मांग रहे थे, मुकेश सहनी कितने बड़े लालची हैं, ये हमें पता है, हमलोगों ने मुंह खोल दिया तो बेइजजत हो जाएंगे, Mukesh Sahniराबड़ी के इतने कहते ही मुकेश चुप होकर बैठ गये, इस मामले को लेकर सदन में काफी देर तक नोकझोंक होती रही, और सदन में सभापति द्वारा शांति बनाये रखने की अपील की जाती रही। इसके बाद विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सीएम नीतीश कुमार को लेकर दिये बयान पर परिषद में हंगामा हुआ, राजद नेता सुबोध राय ने जदयू के एमएलसी नीरज कुमार पर हमला करते हुए कहा कि नीरज कुमार क्या करते हैं सब जानते हैं, व्यक्तिगत हमला करेंगे, तो अब बर्दाश्त नहीं करेंगे, सुबोध राय ने कहा कि जदयू के लोग तेजस्वी युग में जीना सीख लें।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


0/Post a Comment/Comments