गजब: इस देश में इंसानों की मौत पर मातम में बुलाई जाती हैं कॉल गर्ल्स, वजह जानकर होगी हैरानी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 November 2020

गजब: इस देश में इंसानों की मौत पर मातम में बुलाई जाती हैं कॉल गर्ल्स, वजह जानकर होगी हैरानी


देश और दुनिया में आपने ये देखा और सुना होगा कि जब किसी शख्स की मौत हो जाती है, तो परिवार पर जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ता है. आसपास के लोग भी मृतक की शोक सभा में शामिल होने के लिए पहुंचते हैं और दुख जाहिर करते हैं. जिस घर में किसी की मौत होती है, उस घर में मातम पसरा होता है. दूर-दूर से रिश्तेदार आकर घरवालों को तसल्ली देते हैं और उन्हें ऐसे बड़े दुख से उभरने के लिए ढांढस बंधाते हैं. साथ ही मृतक शख्स की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक ऐसा भी देश है, जहां पर मृत्यु के बाद शख्स की आत्मा की शांति के लिए कॉर्ल गर्ल्स को बुलाया जाता है.

क्यों शोक सभा में बुलाई जाती हैं कॉल गर्ल्स?
कहा जाता है कि शोक सभा में शामिल होने के बाद मरे हुए व्यक्ति के मातम में कॉल गर्ल्स जमकर डांस करती हैं. ये प्रथा चीन में कई सालों से चली आ रही है. जहां पर मरने वालों लोगों की आत्मा की शांति के लिए कॉल गर्ल्स को बुलावा भेजा जाता है. इस दुख की घड़ी में शामिल होने के बाद कॉल गर्ल्स (Call girls) कॉफिन के चारों तरफ झूमकर डांस करती हैं. इस बारे में चीन के स्थानीय लोगों की मान्यता है कि, मातम में जब कॉल गर्ल्स को बुलाया जाता है, तो लोगों की भीड़ बढ़ जाती है. इसलिए कहा जाता है कि, शोक में भीड़ की संख्या जितनी ज्यादा होती है मृतक शख्स की आत्मा को शांति भी उतनी ही मिलती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मृतक शख्स की शोक सभा में ज्यादा से ज्यादा भीड़ का जमावड़ा तो लग जाता है, लेकिन इस दौरान बुर्जुग और बच्चे इस भीड़ का हिस्सा नहीं बन पाते हैं. क्योंकि इस दौरान काफी एडल्ट कंटेंट देखने को मिलता है. हैरानी वाली बात तो ये है कि, एक बार चीन में एक अधिकारी की मौत हो गई थी, और उस वक्त अधिकारी की शोक सभा में 50 से ज्यादा कॉल गर्ल्स को बुलाया गया था. ताकि अधिकारी की आत्मा को शांति मिल सके. मातम में शामिल होने के बाद ये कॉल गर्ल्स जीप के ऊपर भी खड़ी होकर डांस करती हैं.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment