प्रेमी को पाने के लिए महिला ने पति का किया ऐसा हश्र, चुकानी पड़ गई ये भारी कीमत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 November 2020

प्रेमी को पाने के लिए महिला ने पति का किया ऐसा हश्र, चुकानी पड़ गई ये भारी कीमत


कभी किसी अपने को जिंदगी में दगा नहीं देना चाहिए, चूंकि हमेशा इसकी भारी कीमत ही चुकानी पड़ती है। अभी इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां एक पत्नी ने अपने पति को धोखा दिया, जिसके बाद उसे इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ गई। जिंदगी में अब वो तन्हा हो चुकी है। उसका कोई नहीं रहा। इस महिला की दुखभरी कहानी शुरू करने से पहले हम आपको बताते चले कि यह एक कोरियर कंपनी में काम करती थी, जहां इसकी मुलाकात अभिषेक नाम के एक लड़के से हुई। शुरूआत में आहिस्ता-आहिस्ता अभिषेक से बातचीत बढ़ी। फिर उसके कहने पर अपने पति को तलाक देकर अपने प्रेमी के साथ रहने लगी।

इस तरह वो शख्स… उस महिला के साथ करीब तीन सालों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा.. और जब कभी-भी महिला शादी करने की पेशकश करती तो वो टाल दिया करता था। इस  तरह यह सिलसिला चलता रहा। यह सिलसिला करीब तीन सालों तक चला और इन तीन सालों में वो उस महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। हर बार वो उस महिला से यही कहता था कि बस एक बार मैं तुम्हें अपने माता-पिता से मिलवा दूं। इसके बाद फिर शादी के बंधंन में बंध जाएंगे। महिला को उसकी बातों पर यकीन हो गया।

महिला बताती है कि 15 अक्टूबर 2020 को पहली बार वो शख्स महिला को फ्लैट पर अपने माता-पिता से मिलाने ले गया, जहां उसके माता-पिता नहीं मिले थे। इस तरह जब यह टालमटोल का सिलसिला चलता रहा तो फिर एक वक्त ऐसा भी आया  कि फिर उस महिला से नहीं रहा गया और  उसने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि इस शख्स ने मुझे शादी का झांसा देकर फंसा लिया और  जब मैं इससे शादी करने को कह रहीं हूं तो यह टालमटोल कर रहा है। उधर, पुलिस को दी उक्त तहरीर के बाद महिला को खबर लगी कि उसका प्रेमी अब दूसरी शादी करने जा रहा है, जिसके बाद तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद लॉकडाउन आते ही महिला के साथ अभिषेक ने सारे संबंध तोड़ लिए और अब वो महिला पूरी तरह से अकेली पड़ चुकी है। तन्हा हो गई और तन्हाई उसका हमसफर बन चुकी है।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment