न्याय न मिलता देख दुष्कर्म पीड़िता ने खुद को लगाई आग, मौत, वीडियो वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 November 2020

न्याय न मिलता देख दुष्कर्म पीड़िता ने खुद को लगाई आग, मौत, वीडियो वायरल

 

लखनऊ। सोशल मीडिया पर दुष्कर्म पीड़िता का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, ये वीडियो बुलंदशहर के जहांगीराबाद के गांव की युवती का है, जिसे दरिंदों ने ज़िंदा जला दिया था। वायरल वीडियो में पीड़िता अपनी आप बीती बताते हुए कहा है कि, उसके साथ आरोपियों ने पहले मारपीट की और फिर उसे जला दिया। जहांगीराबाद कांड की पीड़िता की मौत हो चुकी है, वहीं मंगलवार शाम से ही उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीड़िता हॉस्पिटल में स्ट्रेचर लेटी हुई दिखाई दे रही है, वहीं एक शख्स उसका वीडियो बना रहा है और उससे घटना की जानकारी ले रहा है।

इसे भी पढ़ें: अलगाववादियों से हाथ मिला लिया यह राजनीतिक दल, देश विरोधी एजेंडे को दिया हवा

वायरल वीडियो में पीड़िता बता रही है कि, रात में उसे पहले धमकी दी गई। वहीं आरोपियों के परिजन पीड़िता को सुबह अपने साथ एक स्थान पर ले गए जहां उस पर रेप के मामले को खत्म करने का दबाव बनाया गया। इस बीच आरोपियों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की, जिसके बाद वो वहां से चले गए। जहांगीराबाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और बीते मंगलवार देर रात में तीन नामजद आरोपियों बनवारी, बदन सिंह और वीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये तीनों ही पीड़िता के गांव के हैं, जिनके पुलिस पूछताछ में लगी हुई है।

वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसएसपी, संतोष कुमार सिंह का कहना है कि, उनके संज्ञान में वायरल वीडियो आया है, जिसमे पीड़िता आरोपियों पर धमकी देने और आग लगने की बात बात कर रही है। इस मामले से सम्बंधित तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस द्वारा लगातार दबिशें दी जा रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment