मरुन बिकिनी में दिशा पाटनी ने दिये गजब पोज, लोग कर रहे खूब कमेंट! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 November 2020

मरुन बिकिनी में दिशा पाटनी ने दिये गजब पोज, लोग कर रहे खूब कमेंट!

 

मरुन बिकिनी में दिशा पाटनी ने दिये गजब पोज, लोग कर रहे खूब कमेंट!

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अकसर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं, वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, कई बार उन्हें अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ता है। अब दिशा ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की है।

बिकिनी तस्वीरें
दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो मरुन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है, बल्कि इमोजी बनाया है, दिशा को लेकर कहा जा रहा है कि इन दिनों वो अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं।

मालदीव के लिये रवाना
बताया जा रहा है कि टाइगर और दिशा बीते गुरुवार को मालदीव के लिये रवाना हुए थे, दोनों वहां फेस्टिव सीजन को एन्जॉय करने वाले हैं, टाइगर और दिशा के अफेयर के काफी चर्चे हैं, लेकिन दोनों ने इस बात को अपनी तरफ से क्लियर नहीं किया है। दिशा की टाइगर के परिवार के साथ ही काफी अच्छी बांडिंग है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों पर अकसर एक्टर के फैमिली मेंबर कमेंट करते रहते हैं।

लोग कर रहे कमेंट
दिशा की बिकिनी तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, हर दिवाली बिना कपड़ों की होती है आपकी, तो दूसरे ने लिखा, देखो वो टाइगर का शिकार शिकार जा रहा है, बहरहाल दिशा ने एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ को लेकर कहा था कि उन्हें इंप्रेस करना बहुत मुश्किल है, वह सालों से उनको इंप्रेस करने की कोशिश कर रही है, लेकिन अभी तक सफल नहीं हो पाई है। वहीं सोशल मीडिया पर एक फैन ने टाइगर से पूछा था कि क्या वह दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं, तो टाइगर ने कहा था मेरी औकात नहीं है भाई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment