सुशांत ड्रग्स में फंसने वाली दीपिका पादुकोण की मैनेजर हुईं गायब! अचानक दिया इस्तीफा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 November 2020

सुशांत ड्रग्स में फंसने वाली दीपिका पादुकोण की मैनेजर हुईं गायब! अचानक दिया इस्तीफा


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने जांच पड़ताल शुरू की थी जिसमें कई फिल्मी सितारों का नाम सामने आया था। कहा जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एनसीबी से पूछताछ के दौरान कई बड़े फिल्मी सितारों का नाम लिया था जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) समेत कई सेलेब्स शामिल थे। इन अभिनेत्रियों से एनसीबी ने पूछताछ भी किया था लेकिन किसी ने भी ड्रग्स लेने की बात नहीं स्वीकारी थी। हालांकि, अब इस मामले में नयी बात सामने आई है।


दरअसल, ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण के अलावा उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का भी नाम सामने आया था जिसके बाद उनसे पूछताछ की गई थी। करिश्मा प्रकाश टैलेंट एजेंसी क्वान (Kwan) के लिए काम करती थीं। क्वान की कर्मचारी रहते हुए दीपिका पादुकोण समेत कई अभिनेताओं के साथ काम करती थी। हालांकि, उन्होंने अक्टूबर में ही इस कंपनी को इस्तीफा दे दिया है। करिश्मा ने कंपनी छोड़ने से पहले नोटिस भी नहीं दिया है।

इस बात की जानकारी तब चली जब एनसीबी ने फिर से करिश्मा को समन भेजा। एनसीबी करिश्मा से कुछ और जानकारियां हासिल करना चाहती है जिसके लिए उन्होंने करिश्मा को समन भेजा और पूछताछ के लिए बुलाया। लेकिन करिश्मा की तरफ से एनसीबी को कोई जवाब नहीं मिला जिसके बाद जांच की गई तो पता चला कि करिश्मा अब न ही क्वान के लिए काम करती हैं और न ही दीपिका पादुकोण के लिए।

बता दें कि, करिश्मा को अभी तक एनसीबी से दो बार बुलावा आ चुका है लेकिन करिश्मा की तरफ से उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। वहीं, अगर दीपिका पादुकोण की बात करें तो वह हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग कंपलीट करके मुंबई वापस लौट आ चुकी हैं। दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मौजूद थी।

source 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment