शर्मनाक: पसंद नहीं आया उम्रदराज पति तो पत्नी ने किया ऐसा घिनौना काम, रूह कांप जाएगी आपकी

 

जब रास नहीं आया उम्रदराज पति तो पत्नी ने उसे उतार दिया मौत के घाट। मिली जानकारी के मुताबिक, उम्र में 10  साल अधिक होने के कारण पत्नी अपने पति को पसंद नहींं करती थी। जिसके चलते उसका किसी अन्य शख्स के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया, मगर इनके प्रेम प्रसंग के बीच उसका यह उम्रदारज पति आड़े आ रहा था। लिहाजा, उसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने के लिए अपने आशिक के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा। लिहाजा, पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर 5 लाख रूपए में अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। उधर, उसके पति के परिजनों  ने इज्जतनगर थाने में उसकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी।

जांच में खुलासा 
उधर, इस पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। जिसके बाद पुलिस जांंच में परत दर परत खुलती गई। फिलहाल,  पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित उसके साथ और एक अन्य शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब  इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में जुट चुकी है। अभी कई आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

ऐसे लगाया ठिकाना 
पुलिस जांंच में खुलासा हुआ है कि पत्नी ने अपने पति को ठिकाने लगाने के लिए यह पूरा षड्यंत्र रचा था। इसके बाद इन लोगों ने फिरोजाबाद ले जाकर इस शव को  दफना दिया। इस पूरे मामले के बारे में विस्तृत जानकारी देते  हुए  इंटर कालेज के प्रवक्ता अवधेश के माता पिता की तहरीर पर इज़्ज़तनगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई । इसके बाद इस पूरे  मामले  की जांच शुरू हई तो इसकी परत दर परत खुलती गई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments