वीडियो: सुशांत सिंह राजूपत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने किया फैंस को धन्‍यवाद, ये है वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, November 17, 2020

वीडियो: सुशांत सिंह राजूपत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने किया फैंस को धन्‍यवाद, ये है वजह

 

वीडियो: सुशांत सिंह राजूपत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने किया फैंस को धन्‍यवाद, ये है वजह  

सुशांत सिंह राजूपत को इस दीवाली पर उनके कई फैन्‍स ने याद किया । रंगोली के जरिए, दियों के जरिए । सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवाली के मौके पर कुछ ऐसे ही फैंस का आभार व्यक्त किया है । श्‍वेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है, इस वीडियो में सुशांत के फैंस दीवाली पर उन्‍हें याद कर रहे हैं, उनकी तस्वीर की पूजा कर रहे हैं और कुछ ने उनके लिए रंगोली भी बनाई है।

सुशांत की को किया याद
देश और दुनिया में मौजूद सुशांत सिंह राजूपूत के फैंस ने उन्‍हें दीवाली पर अपनी-अपनी तरह से ट्रिब्‍यूट दिया है । फैंस ने सुशांत के लिए क्‍या कुछ किया है, वो सब श्‍वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो के जरिए शेयर किया है । दो मिनट पांच सेकंड के इस वीडियो में फैंस ने सुशांत के नाम की रंगोली बनाई है, तो कई लोगों ने सुशांत की तस्वीर के सामने मोमबत्तियां जलाई ।

सुशांत के लिए प्रार्थना
वीडियो में दिखाया है कि कैसे फैंस ने सुशांत के लिए रंगोली बनाई है । उनके लिए प्रार्थना भी की है । एक रंगोली में उन्हें और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन को साथ में दिखाया गया है । श्वेता सिंह कीर्ति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के फैंस का समर्थन और इतना प्यार दिखाने के लिए आभार जताया ।

फैंस को किया धन्यवाद
श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है- “ये दिवाली सुशांत वाली … निश्चित रूप से ये था. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने भाई को अपनी प्रार्थनाओं sushantऔर दिलों में रखते हुए दिवाली मनाई । हैशटैग दिवाली फोर एसएसआर हैशटैग ये दिवाली सुशांत वाली । तुम लोग हमारा परिवार हो । जिस चरणबद्ध तरह से हम आपके समर्थन और प्यार को महसूस करते हैं, उसके लिए धन्यवाद।” आपको बता दें सुशांत, 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment