अंकिता लोखंडे ने अपने मंगेतर विक्की जैन के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, कहा- मुझे माफ कर दो… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 November 2020

अंकिता लोखंडे ने अपने मंगेतर विक्की जैन के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, कहा- मुझे माफ कर दो…

 

अंकिता लोखंडे ने अपने मंगेतर विक्की जैन के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, कहा- मुझे माफ कर दो…

एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर एक बार फिर से एक्टिव हो गई हैं । अंकिता अकसर ही अपने वीडियोज, फीलिंग्स और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं । लेटेस्‍ट उन्‍होंने एक पोस्‍ट शेयर की है, जिसमें वो अपने मंगेतर के साथ नजर आ रही हैं । अंकिता ने इस पर एक मैसेज भी लिखा है, जो खास तौर पर विकी जैन के लिए है । उन्होंने विकी जैन को कई बातों के लिए थैंक यू और एक खास बात के लिए सॉरी भी लिखा है।

विकी हैं अंकिता के सोलमेट
अंकिता लोखंडे ने विकी जैन के साथ एक रोमांटिक तस्‍वीर शेयर की है, उन्‍होंने इसे कैप्‍शन दिया है, लिखा है – तुम्हारे लिए मेरी जो फीलिंग्स हैं उन्हें बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। जब मैं हम दोनों को साथ देखती हूं तो मेरे मन में एक बात आती है कि मैं बहुत आभारी हूं जो ईश्वरन ने तुम्हें मेरे जीवन में दोस्त, पार्टनर और सोल मेट की तरह भेजा है। हमेशा मेरे साथ होने के लिए शुक्रिया।‘

मेरा सपोर्ट सिस्‍टम …
अंकिता ने आगे लिखा है- मेरी सारी समस्याओं को अपना बनाने और जब भी मुझे जरूरत हो, मदद करने के लिए थैंक यू। मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए थैंक यू। सबस खास बात, मुझे और मेरी सिचुएशंस को समझने के लिए थैंक यू।  अंकिता ने विकी को सॉरी लिखा, कहा – मुझे दुख है कि मेरी वजह से आपको आलोचना सुननी पड़ी जो आप बिल्कुल डिजर्व नहीं करते हैं। शब्द कम पड़ सकते हैं लेकिन यह बॉन्ड लाजवाब है। आई लव यू।

सुशांत के कारण चर्चा में रहीं
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक दूसरे के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे, 14 जून को जब उनकी मौत की खबर आई तो अंकिता पूरी तरह से टूट गईं । लगभग एक महीने बाद अंकिता खुद को संभाल पाईं । आपको बता दें अंकिता ने मई के आखिरी हफ्ते में ही विकी जैन से सगाई की थी । बताया गया कि सुशांत इस बात से बहुत दुखी हुए थे । बहरहाल अंकिता अकसर ही सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं, फैंस को उनकी और विकी की ऑफशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment