सलमान खान इस अभिनेत्री को बनाना चाहते थे पत्नी, पिता की वजह से चूर हुए सारे सपने - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 November 2020

सलमान खान इस अभिनेत्री को बनाना चाहते थे पत्नी, पिता की वजह से चूर हुए सारे सपने

 

salman khan marry with juhi chawala

बॉलीवुड (Bollywood) में जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं उतनी ही जल्दी टूट भी जाते हैं. लेकिन कुछ ऐसे भी रिश्ते हैं जो अधूरे रह गए और अधूरे इश्क की दास्तान के चर्चे बॉलीवुड गलियारे में आज भी होते हैं. ऐसी कई जोड़ियां हैं जो एक वक्त पर प्यार में पूरी तरह पागल थीं लेकिन वक्त ने ऐसी पलटी मारी कि, अब वो एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते. वहीं कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो शादी करने के सपने तो देखते थे लेकिन सपना पूरा कर नहीं पाए. ऐसे ही एक्टर हैं सलमान खान जो करना चाहते थे बहुत ही स्वीट-क्यूट अभिनेत्री जूही चावला से शादी.

जूही को बनाना चाहते थे दुल्हन
जूही चावला ने यूं तो जय मेहता से शादी की है और वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश भई हैं. लेकिन एक वक्त में सलमान, जूही को बहुत पसंद करते थे औरsalman khan juhi chawlaउन्हें अपनी दुल्हन बनाना चाहते थे. जूही के प्रति सलमान की दीवानगी इस कदर थी कि उन्होंने जूही के पिता से शादी की बात तक कर ली थी.

क्यों नहीं हुई शादी?
सलमान ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था, ‘जूही बहुत ही शानदार हैं, वह बहुत ही स्वीट हैं. मैंने तो उनके पापा से ये तक पूछा था कि किया वह जूही की शादी कराएंगे मुझसे.salman khan Kakani Deerमगर उन्होंने मना कर दिया था.’ जूही के पिता की ना के कारण सलमान के सपने चूर-चूर हो गए और जूही बन गई जय मेहता की पत्नी.

करियर के पीक पर शादी
जूही चावला की लाइफ काफी दिलचस्प रही है जब उन्होंने यानि 1996 में जय मेहता से शादी की थीjuhi chawla jay mehtaतब उनका करियर पीक पर था और करियर पर बुरा प्रभाव ना पड़े इस वजह से उन्होंने अपनी शादी की बात सबसे छुपाकर रखी थी और काफी बाद में खुलासा किया था.

ट्रकभर गुलाब
जूही ने जय के साथ अपनी लवस्टोरी के बारे में भी बताया था और पहली मुलाकात की बात बताते हुए कहा था, ‘हमारी पहली मुलाकात बॉलीवुड में आने से पहले हो गई थी. लेकिन जब मैं फिल्में शुरू की तब मेरी उनसे कोई बातचीत नहीं थी. कुछ सालों बाद दोस्तों की एक डिनर पार्टी में मेरी उनसे मुलाकात हुई और यहीं से बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ. फिर तो मैं जहां जाती वहां मुझे जय नजर आते.’ जूही ने आगे कहा, ‘मेरे बर्थडे पर जय एक ट्रकभर लाल गुलाब लाए थे और ये देख मैं हैरान थी. जय ने अपनी तरफ से मेरे लिए सबकुछ किया. जो वो कर सकते थे और सालभर के बाद शादी के लिए प्रपोज कर दिया.’ इस तरह जूही और जय की प्यारी सी लवस्टोरी मंडप तक पहुंची.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment