पापा बेचते हैं पिज्जा, ये लड़ेंगे हमसे, दीपक चौरसिया ने पाकिस्तानी पत्रकार को धो डाला! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 November 2020

पापा बेचते हैं पिज्जा, ये लड़ेंगे हमसे, दीपक चौरसिया ने पाकिस्तानी पत्रकार को धो डाला!

 

पापा बेचते हैं पिज्जा, ये लड़ेंगे हमसे, दीपक चौरसिया ने पाकिस्तानी पत्रकार को धो डाला!

कल भारत-पाकिस्तान के बीच एलओसी पर जबरदस्त गोलीबारी देखने को मिली, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा से सटे सेक्टर 3 पर फायरिंग की, जिसमें भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गये, जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने केरन सेक्टर के आगे स्थित पाकिस्तानी चौकियों को तबाह कर दिया, जिसमें करीब 8 पाक सैनिकों की मौत हुई तथा कई घायल भी हुए।

चैनल का डिबेट शो
इसी विषय पर न्यूज नेशन ने डिबेट शो किया, जिसमें एंकर दीपक चौरसिया ने शो में पाकिस्तानी सुरक्षा मामलों के जानकार कमर चीमा को भी शामिल किया था, उन्होने कमर चीमा से सवाल पूछा कि क्या पाक फौज में भागने की ट्रेनिंग दी जाती है, उन्होने कहा कि बंकर पर कार्रवाई हुई, तो आपके पाक सैनिक भाग गये, अगर आपके सैनिकों को भागना ही होता तो गोलियां चलाकर छिप क्यों जाते हैं, दीपावली के दिन ये हरकत करने की आपको कहा से सूझी।

कमर चीमा का जवाब
इस पर कमर चीमा कहते हैं कि जब से मोदी हुकूमत आई है, एलओसी पर हालात बहुत खराब है, और पाक ने भारत का बहुत नुकसान किया है, दीपक चौरसिया ने उनकी बात काटते हुए कहा बालाकोट भूल गये क्या, एयरस्ट्राइक भूल गये क्या, इकलौती फौज है पाकिस्तान की जिसका जनरल पिज्जा बेचता है और 4 बार भारत से युद्ध हार चुका है, आजतक पाक सेना ने कोई युद्ध नहीं जीता, पैनलिस्टों में जनरल जीडी बख्शी भी शामिल थे।

ना चैन से जिएंगे और ना जिने देंगे
जीडी बख्शी ने कहा कि आज इन्होने हमारे तीन जवान मारे लेकिन आज इनको वो मिला है, जो बहुत पहले मिल जाना चाहिये था, ना चैन से जिएंगे और ना किसी को जीने देंगे, पूरी दुनिया का चैन हराम करेंगे बैठेंगे, लेकिन अब जाएंगे आप, आज आपके 8 जवान मारे गये हैं, 18 घायल हुए हैं, आपके चौकियों की धज्जियां उड़ाई गई है, ये ट्रेलर है। चौरसिया के पैनल में मौजूद पाक पत्रकार फक्कर युसूफजई से कहा कि एक के बदले 10 गोलियां खाने के लिये आप आतंकियों को भेजने के चक्कर में रहते हैं, क्या इमेज बना ली है पाक ने, टेररिस्तान की इमेज बन गई है दुनिया में, जवाब में पाकिस्तानी पत्रकार ने कहा भारत का प्रोपेगैंडा आज का नहीं, जब से पाक बना है, तब से आतंक फैलाता है, दीपक चौरसिया ने बीच में टोकते हुए पूछा कि बताइये ना 26/11 और 9/11 सब आतंकी पाक में ही क्यों मिलते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment