जानिए क्यों राजेश खन्ना और जितेंद्र ने जया प्रदा और श्रीदेवी को मेकअप रूम में कर दिया था बंद - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 November 2020

जानिए क्यों राजेश खन्ना और जितेंद्र ने जया प्रदा और श्रीदेवी को मेकअप रूम में कर दिया था बंद

 

jaya prada and sridevi

अक्सर अपने बॉलीवुड में एक्ट्रेसस के बीच कैटफाइट की खबरें पढ़ीं होंगी या फिर सुनी होंगी। आपको बता दें की ये ट्रेंड आज का नहीं बल्कि काफी समय से यह ट्रेंड चला आ रहा है। दो बड़ी एक्ट्रेसस के मध्य की ये टशन 80 के दशक में भी ट्रेंड कर रही थी।उसी समय का एक किस्सा है जब एक्ट्रेस श्रीदेवी और जया प्रदा के बीच कोल्डवॉर चल रहा था। उस समय की दोनों ही सुपरहिट एक्ट्रेसस हुआ करती थीं। श्रीदेवी और जया प्रदा ने लगभग 8-9 फिल्मों में एक साथ काम किया था। दोनों की एक साथ फिल्मों में ‘तोहफा’, ‘औलाद’, ‘नया कदम’, ‘फरिश्ते’, ‘मजाल’, ‘मवाली’, ‘मैं तेरा दुश्मन’ जैसी फ़िल्में हैं।

एक साथ इतनी सारी फिल्मों में एक साथ अभिनय कर चुकी ये दो अभिनेत्रियां निजी जिंदगी में एक-दूसरे को बिलकुल भी पसंद नहीं करती थीं। जिस समय फिल्म मकसद की शूटिंग चल रही थी तभी इन दोनों के बीच की कैटफाइट देखने को मिली थी। इस फिल्म में श्रीदेवी और जया प्रदा हीरोइन थीं और जितेंद्र-राजेश खन्ना इस फिल्म के हीरो थे। फिल्म की शूटिंग दौरान ये दोनों अभिनेत्रियां एक दूसरे से बिलकुल भी बात नहीं करती थीं।

इस बात की भनक जितेंद्र और राजेश खन्ना को लग गई। उन्होंने एक प्लान बनाया। उन दोनों ने जया प्रदा और श्रीदेवी को एक मेकअप रूम में एक साथ बंद कर दिया। तब जितेंद्र और राजेश खन्ना को लगा कि शायद ऐसा करने से दोनों एक्ट्रेसस एक-दूसरे से बात करने लग जाएंगी। लगभग दो घंटे बाद जब मेकअप रूम का दरवाजा खोला तो दोनों अभिनेता का मुंह खुला रह गया।उन्होंने देखा कि जया और श्रीदेवी मेकअप रूम में अलग-अलग कोनों में बैठी हुई थीं। जिसके बाद राजेश खन्ना और जितेंद्र काफी निराश हो गए थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment