सियासत में उतर सकती है साक्षी मिश्रा, पापा के खिलाफ ही इस दल से लड़ सकती है चुनाव! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 November 2020

सियासत में उतर सकती है साक्षी मिश्रा, पापा के खिलाफ ही इस दल से लड़ सकती है चुनाव!

 

सियासत में उतर सकती है साक्षी मिश्रा, पापा के खिलाफ ही इस दल से लड़ सकती है चुनाव!

पिता की मर्जी के खिलाफ शादी के लिये घर से बगावत करने वाली बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की सियासी ख्वाहिशें जोर मारने लगी है, साक्षी के पिता बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक हैं, और अब खुद साक्षी मिश्रा समाजवादी पार्टी की जमकर तारीफ कर रही हैं, कभी अपने पिता के लिये कैंपेन करने वाली साक्षी अब अखिलेश यादव को लोकप्रिय युवा नेता के तौर पर देखती हैं, और उनसे मिलने के लिये समय मांगा है।

अखिलेश ने नहीं दी प्रतक्रिया
हालांकि अभी तक सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साक्षी की चिट्ठी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन माना जा रहा है कि साक्षी महामारी का संक्रमण कुछ कम होने के बाद लखनऊ जाकर सीधे सपा सुप्रीमो से मिल सकती है, बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा और दामाद अजितेश कुमार भी समाजवादी पार्टी ज्वाइन करना चाहते हैं, अपने सियासी सफर की शुरुआत भी साक्षी बिथरी चैनपुर सीट से ही करना चाहती है, जहां से उनके पिता विधायक हैं।

घर से भागकर की थी शादी
साक्षी मिश्रा ने पिछले साल तीन जुलाई को अपने पिता के घर से भाग गई थी, जिसके बाद उन्होने अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ दलित लड़के अजितेश कुमार से शादी की थी, शादी के एक हफ्ते बाद 10 जुलाई को साक्षी और इसके पति ने विधायक परिवार पर संगीन आरोप लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

वीडियो जारी
11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी किया, जिसमें उसने अपने पिता राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल तथा पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था, वैसे साक्षी के पति अजितेश का भी विवादों से नाता रहा है, लॉकडाउन के दौरान गुंडागर्दी करने के आरोप में बरेली पुलिस ने उन्हें पकड़ा था, साक्षी ने कुछ समय पहले ही बेटे को जन्म दिया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment