उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया कुछ ऐसा, नंबर जानने के लिए बेकरार हुए लोग

 

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग अंदाज के लिए अपने फैंस के बीच छाई  रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट, फोटो और कमेंट चर्चा में बने रहते हैं। वे हमेशा सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ तो ऐसा करती ही रहती है, जिससे उनकी एक्टिविटी सोशल मीडिया पर दिखती है। अब इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया, जिससे उनके फैंस उनका नंबर मांगने के लिए बेताब हो गए। इसके बाद फिर तरह -तरह के कमेंट किए जाने लगे। दरअसल, उन्होंने एक तस्वीर साझा की,  जिसमें वे अपना नबंर बता रही हैं, मगर वो केवल 8 डिजीट का है, जिसके बाद फैंस उनका पूरा नंबर जानने के लिए बेताब हो गए। 

उनके फैंस अब उनसे पूरा नंबर जानने के लिए हर कोशिश कर रहे है। कोई गुजारिश कर रहा है तो कोई विनती कर रहा है कि वे कैसे भी करके वे अपना असली नंबर का खुलासा कर दे। लेकिन, अभी तक उन्होंने अपने किसी भी नंबर का खुलासा फिलहाल तो नहीं किया है। मगर, अपने फैंस के दिल में गुदगुदी जरूर कर दी है। अभी हाल ही में उर्वशी ने एक संगीत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था,  जिसमें उस लड़की की कहानी बताई गई थी, जो एक छोटे से शहर से मुंबई में एक्ट्रेस बनने का ख्वाब लेकर आई थी। इस दौरान उसे किस-किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा। वो सबकुछ उस वीडियो में दिखाया गया था।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments