अमरिंदर सिंह ने किसानों से कहा गृह मंत्री अमित शाह जो कह रहे हैं उनकी बात मान लें,नही तो..

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, Chief Minister Captain Amarinder Singh, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, Union Home Minister Amit Shah, Amarinder Singh Amit Shah, Amit Shah Farmers, Amarinder Singh, Amarinder Singh Farmers, Amit Shah Farmers Movement, Amit Shah Farmers March, Farmers March, Farmers March Delhi Police, Delhi Police Farmers, अमिरंदर सिंह अमित शाह, अमरिंदर सिंह किसान, किसान मार्च दिल्ली पुलिस, अमित शाह किसान मार्च, अमित शाह किसान, अमित शाह किसान आंदोलन, अमित शाह बयान किसान, Politics Hindi News

पंजाब और हरियाणा के किसान दिल्ली आ रहे हैं तो वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Chief Minister Captain Amarinder Singh) ने किसानों से अपील की है कि वह गृह मंत्री अमित शाह की बात मांग ले और बताई गई जंगे पर जाकर अपना प्रदर्शन करें! आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने किसानों से कहा था कि सरकार किसानों की हर समस्या पर बात करने के लिए तैयार है उन्होंने यह भी कहा था कि किसान सड़क पर से धरना खत्म करके एक तय की गई जगह पर प्रदर्शन करें जिससे किसानों को भी दिक्कत ना हो और सड़कों पर आवाजाही करने वाले लोगों को भी परेशानी ना हो! गृहमंत्री का कहना था कि किसान जैसे ही एक निश्चित जगह पर पहुंचेंगे अगले ही दिन सरकार उनसे उनके सभी मुद्दों पर बातचीत करने के लिए तैयार है!

इससे पहले भी केंद्रीय गृहमंत्री का कहना था कि पंजाब की सीमा से लेकर दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर रोड पर अलग-अलग किस उनकी अपील पर आज जो किसान भाई अपना आंदोलन कर रहे हैं उन सभी से मैं अपील करना चाहता हूं कि भारत सरकार आप से चर्चा करने के लिए तैयार है! 3 दिसंबर को चर्चा के लिए आपको कैसी मंत्री जी ने निमंत्रण पत्र भेजा है! भारत की सरकार आपकी हर समस्या और हर मांग के ऊपर विचार विमर्श करने के लिए तैयार है! अगर किसान भाई चाहते हैं कि भारत सरकार जल्द बात करें 3 दिन पहली बात करें तो मेरा आपको आश्वासन है कि जैसे ही आप एक निर्धारित स्थान पर चले जाते हैं उसके दूसरे ही दिन भारत सरकार आपकी समस्याओं और मांगों पर बातचीत करने के लिए तैयार है!

अमित शाह का कहना था कि अलग-अलग जगह ओल्ड स्टेट हाईवे पर किसान भाई अपने ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ इतनी ठंड में खुले के अंदर बैठे हुए हैं उन सब से मैं अपील करना चाहता हूं कि दिल्ली पुलिस आपको एक बड़े मैदान में स्थानांतरित करने के लिए तैयार है जहां आपको सुरक्षा व्यवस्था और सुविधाएं मिलेगी अगर आप सड़क की जगह निश्चित किए गए स्थान पर अपना धरना शांतिपूर्ण ढंग से लोकतांत्रिक तरीके से करते हैं तो इससे किसानों की भी परेशानी कम होगी और आवाजाही कर रही आम जनता की परेशानी भी कम होगी!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


0/Post a Comment/Comments