छठ पूजा पर लगी रोक के बाद भड़के मनोज तिवारी, सीएम केजरीवाल को कहा- ‘नमक हराम’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 November 2020

छठ पूजा पर लगी रोक के बाद भड़के मनोज तिवारी, सीएम केजरीवाल को कहा- ‘नमक हराम’

 

राजधानी दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सार्वजिनक रूप से छठ पूजा करने पर रोक लगने के बाद अब ये मुद्दा राजनीतिक मुद्दा बन गया है। इस मुद्दे पर केजरीवाल सरकार के खिलाफ बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है। दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को नमक हराम तक कहते हुए निशाना साधा है। वहीं उत्तरी दिल्ली से मेयर जय प्रकाश का कहना है, सरकार के इस फैसले को लेकर वो सीएम केजरीवाल और डिप्टी गवर्नर को एक पत्र लिखकर इस फैसले पर दोबारा विचार करने की अपील करेंगे। बीते मंगलवार को केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी पूर्वांचल प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने धरना-प्रदर्शन कर नाराजगी जाहिर की थी।

मनोज तिवारी ने बुधवार को अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, कमाल के नमक हराम सीएम अरविंद केजरीवाल हैं। कोरोना के सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन कर आप छठ नहीं करने देंगे। गाइडलाइंस सेंटर से मांगने का झूठा ड्रामा अपने लोगों से करवाते हैं, तो बताए ये 24 घंटे शराब परोसने के लिए परमिशन कौन सी गाइडलाइंस को फॉलो करके ली थी, बोलो CM। उत्तरी दिल्ली से मेयर जय प्रकाश का कहना है कि, दिल्ली में बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश के लोग बड़ी भारी संख्या में रहते हैं। जिनका छठ सबसे अधिक लोकप्रिय और महत्वपूर्ण त्यौहार है। इसलिए छठ पूजा सार्वजनिक स्थानों पर मनाएंगे।

Chhath Puja 2020: BJP सांसद मनोज तिवारी का चढ़ा पारा,CM केजरीवाल को बताया नमक  हराम - chhath puja 2020 bjp mp manoj tiwari angry on arvind kejriwal anjsnt

जय प्रकाश ने कहा कि, पूजा को सार्वजनिक स्थानों रोकने से अच्छा है कि, पूजा स्थल पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियम और भीड़ नियंत्रण करने के लिए सख्त गाइड लाइन्स बना कर अनुमति दें। मैं सीएम और एलजी को पत्र लिखकर सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा पर लगे प्रतिबंध को हटाने का अनुरोध करूँगा। मेयर ने सुझव भी दिया कि, एक घाट पर 50 लोगों पूजा करने की अनुमति दी जाये। अगर सरकार पूजा करने की इजाजत देती है तो हम हर मोर्चे पर सरकार की पूरी मदद करने के लिए तैयार हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment