कपिल शर्मा शो में गेस्‍ट थे गोविंदा, फिर नजर नहीं आए भांजे कृष्‍णा, बोले बहुत हो गया अब मैं नही मनाऊंगा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 November 2020

कपिल शर्मा शो में गेस्‍ट थे गोविंदा, फिर नजर नहीं आए भांजे कृष्‍णा, बोले बहुत हो गया अब मैं नही मनाऊंगा

 

कपिल शर्मा शो में गेस्‍ट थे गोविंदा, फिर नजर नहीं आए भांजे कृष्‍णा, बोले-मामा को मनाना है

कृष्‍णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच पिछले 1 साल से चल रहा विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है, यही वजह रही कि गोविंदा जब कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचे तो कृष्णा शो में एक बार फिर नजर नहीं आए । अब मामले में कृष्णा ने रिएक्ट किया है । बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कृष्णा ने कहा- चीची मामा के शो में आने की बात मुझे 10 दिन पहले पता चली थी. क्योंकि सुनीता मामी उनके साथ नहीं आ रही थी तो टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में कोई दिक्कत नहीं होगी । पिछले साल सुनीता मामी नहीं चाहती थी कि मैं उनके सामने परफॉर्म करूं । लेकिन इस बार ये मेरा फैसला था ।

कॉमेडी करना मुश्किल हो जाता है
कृष्‍णा ने आगे कहा- मैं गोविंदा मामा के साथ स्ट्रॉन्ग रिलेशनशिप शेयर करता हूं । इस अनबन से मैं काफी इफेक्ट हुआ । जब दो लोगों के बीच रिलेशन खराब हो जाता है तो ऐसे में कॉमेडी करना मुश्किल होता है । ‘इसके अलावा मामा मेरे मजाक का बुरा भी मान सकते थे । अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का माहौल अच्छा होना चाहिए । मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं ये जबरदस्त होता अगर मैंने मामा के साथ सपना बनकर नहीं कृष्णा बनकर परफॉर्म किया होता । मैं शो में उन्हें ट्रिब्यूट दे सकता था ।

मैं दुखी हूं … मामा ने …
कृष्णा ने आगे बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई बार मामा गोविंदा से सपंर्क करने की  कोशिश की थी । कृष्‍णा ने कहा- वो मेरे बच्चों को अस्पताल में देखने नहीं आए थे । तब भी नहीं जब उनमें से एक जिंदगी और मौत से लड़ रहा था । मैंने मामा को फोन किया था । लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला । ‘आखिर कब तक मैं विवादों को सुलझाने की कोशिश में लगा रहूंगा । जो कि बस एक गलतफहमी भर है । दुख होता है, लेकिन अगर वे मुझे नहीं मिलना चाहते तो मैं भी नहीं मिलना चाहता ।

कपिल ही करा सकता है सुलह
कृष्णा अभिषेक ने उम्‍मीद जताई कि अब कपिल ही कुछ कर सकते हैं । उन्‍होंने कहा – ”अब तो सिर्फ कपिल ही हमारे बीच का विवाद सुलझा सकता है । जब मामा अगली बार आए तो मुझे बुला लें स्टेज पर और सबके सामने सुलह करने को बोले । हालांकि हम सेलेब्स को इतनी जल्दी शो में रिपीट नहीं करते । लेकिन मुझे लगता है ये 2021 में हो सकता है । आपको बता दें गोविंदा और कृष्‍णा के बीच पूरा विवाद एक ट्वीट को लेकर है, जो कृष्‍णा की पत्‍नी कश्‍मीरा ने किया था । उन्‍होंने लिखा था कि लोग पैसों के लिए नाचते हैं । इस पर गोविंदा की पत्‍नी सुनीता का आरोप था कि कश्मीरा ने अपने ट्वीट में गोविंदा पर निशाना साधा था । इसके बाद से ही दोनों परिवारों के बीच रिश्ते खराब हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment