वायरल विज्ञापन: बंदे कूटने के लिए लोगों की भर्ती, फौरन करें संपर्क, हथियार भी हमारे ही होंगे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

05 November 2020

वायरल विज्ञापन: बंदे कूटने के लिए लोगों की भर्ती, फौरन करें संपर्क, हथियार भी हमारे ही होंगे

 

अपराध..न कल तक स्वीकार था और न आज है और न ही कभी रहेगा, लेकिन आप यह जानकर दंग रह जाएंगे कि उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर में अब खुलेआम अपराध करने के लिए लोगों को न्योता दिया जा रहा है। उन्हें खुले आम अब आमंत्रित किया जा रहा है और एक से भले एक ऑफर तक दिए जा रहे हैं। इसके लिए पूरा विज्ञापन भी तैयार कर रेट लिस्ट जारी किया गया है। वहीं, कुटाई से लेकर हत्या करने तक की रेट तय किए गए हैं। यह विज्ञापन फेसबुक पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं।

फिलहाल अब यह पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में पहुंच चुका है। पुलिस इसे गंभीरता से लेते हुए अब इसकी जांच में जुट चुकी है। पुलिस का कहना है कि इस विज्ञापन को जारी करने वाले शख्स को जल्द हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस तरह खुलेआम इस तरह के विज्ञापन स्वीकार करना एक सभ्य समाज में कतई स्वीकार नहीं है। पुलिस का कहना है कि बहुत जल्द ही ऐसे लोगों के खिलाफ कानून का शिकंजा कसा जाएगा।

रेट भी कर दिए गए तय 
आप जारी किए गए विज्ञापन की फूहर्ता का अंदाजा महज  इसी से लगा सकते हैं कि इसमें अलग-अलग अपराध के लिए अलग-अलक मूल्य तय किए गए हैं। एक हज़ार रुपये में धमकी देने, 5 हज़ार में पीटने, 10 हजार में घायल करने और 55 हजार में जान से मारने के रेट तय किए हैं। यह पोस्ट अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस अब इसकी जांच भी शुरू कर चुकी है। ऐसा करने वाले शख्स को बहुत जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा। 


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment