मुख्तार अंसारी के खिलाफ चला योगी का बुल्डोजर, सुबह-सुबह ही ध्वस्त हुआ उसका आलिशान होटल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 November 2020

मुख्तार अंसारी के खिलाफ चला योगी का बुल्डोजर, सुबह-सुबह ही ध्वस्त हुआ उसका आलिशान होटल

 

पंजाब के रोपड़ जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई जारी है। भले ही अस्वस्थ्य होने का हवावा देकर वो जेल में बंद हो लेकिन योगी सरकार की कार्रवाई उसके खिलाफ लगातार जारी है।  इसी कड़ी अब उसके आलिशान होटल गजल को सुबह-सुबह ही जमींदोज कर दिया गया। गाजीपुर प्रशासन इस होटल के निर्माण को नियमों के खिलाफ बता रहा था, जिसके बाद इसके ध्वस्त होने की कवायद शुरू की गई।  प्रशासन ने इस संदर्भ में नोटिस भी जारी किया, जिस नोटिस के खिलाफ अंसारी परिवार हाईकोर्ट भी पहुंचा, लेकिन वहां भी उसके हाथ छूछे ही रहे। प्रशासन इस होटल को नक्शे के खिलाफ बता रहा है।

8 तारीख को जारी हुआ नोटिस
होटल के ध्वस्तीकरण के संदर्भ में 8 अक्टूबर को नोटिस जारी किया गया था। जिसके खिलाफ अंसारी परिवार हाईकोर्ट पहुंचा, लेकिन वहां कोई राहत नहीं मिलने के बाद कोर्ट ने इन्हें डीएम के वहां जाकर गुजारिश करने की हिदायत दी, लेकिन डीएम ने भी अपने सख्त रूख का परिचय देते हुए इनकी अपील को खारिज ही कर दिया, जिसके बाद रविवार सुबह प्रशासन ने अपने पूरे लावलश्कर के साथ महज चंद लम्हों में ही इनके आलिशान होटल को ध्वस्त कर दिया।

लगातार जारी है कार्रवाई  
यहां पर हम आपको बताते चले कि मुख्तार अंसारी के खिलाफ सीएम योगी की सख्त कार्रवाई का सिलसिला जारी है। इससे पहले भी उसके एक आलिशान बंगले को प्रशासन ने इसी तरह ध्वस्त कर दिया था। उसके ध्वस्तीकरण के दौरान अवैध नियमों का ही हवाला  दिया गया था।  खैर, ऐसा मालूम पड़ता है कि  प्रशासन की सख्त कार्रवाई का यह सिलसिला अभी लंबा चलेगा। यह इतनी जल्दी थमने वाला नहीं है। मुख़्तार अंसारी के परिवार, करीबी रिश्तेदार और गुर्गों के खिलाफ वाराणसी, मऊ, जौनपुर, गाजीपुर और वाराणसी में ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment