कौन बनेगा करोड़पति से जुड़े यह रोचक तथ्य नही जानते होंगे आप


आज हम आपके लिए KBC यानी कि कौन बनेगा करोड़पति से जुड़े काफी सारे रोचक तथ्य लेकर आए हैं जिसके बारे में शायद आप नही जानते होंगे। आज आपको हमारे इस आर्टिकल में KBC से जुड़े काफी सारे kbc facts in hindi और facts about kbc in hindi जानने को मिल सकते हैं। तो चलिए बिना समय गवाए आज की जानकारी को शुरू करते हैं। आपको बता दें कि आपको टीवी में जो KBC क्विज शो देखने को मिलता है उसमें जो भी आपको दिखाया जाता हैं वो असल मे पूरा सच नहीं होता है।

आपको बता दें कि इस शो काफी सारे जरूरतमंद को पैसा जीतने का मौका मिलता है। आज हम KBC के उन फैक्ट्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जिसके बारे में कोई नहीं जानता है। आपको बता दें कि KBC का जो चमकदार सेट हमे देखने को मिलता है वो वास्तव में बाहर से किसी गैराज की तरह दिखाई देता है। आपको बता दें कि KBC सबसे पहले हमे स्टार प्लस पर दिखाई देता था, लेकिन अब यह सोनी एंटरटेनमेंट पर दिखाई देता है। आगे और भी रोचक बातें हैं KBC से जुड़ी हुई।

आपको बता दें कि KBC में जितने भी कंटेस्टेंट आते हैं उनकी पूरी जानकारी अमिताभ बच्चन जी को बतानी जरूरी है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन जी को अपने कंप्यूटर पर जो भी सवाल से जुड़ी जानकारी दिखाई जाती है वो सब एक्सपर्ट इंजीनियर की मदद से हो पाता है। आपको एक और बात हम बताना चाहते हैं कि गेम में आये सभी खिलाड़ी चाहे जीते या हारे वह शो छोड़कर तब तक नहीं जा सकते जबतक शो का समय खत्म नही हो जाता है। आपको बता दें कि KBC का खेल देखने आए सभी दर्शकों के खाने पीने का ध्यान भी रखा जाता है। उन्हें फ्री खाना दिया जाता है। इसके अलावा शो में आई जनता बोर ना हो जाये, उनके मनोरंजन के लिए अमिताभ बच्चन बीच बीच में आकर उनसे बाते करते रहते हैं। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments