‘शोले’ फिल्म के स्टाइल में लड़की ने रखी शादी की मांग, होर्डिंग पर चढ़कर लड़के का मांगा हाथ, देखें हाई वोल्टेज ड्रामा

Viral pics

70 के दशक में रिलीज हुई फिल्म शोले को भला कौन भुला सकता है. ये फिल्म आज भी लोगों की सबसे पसंदीदा फिल्म में से एक है. जब भी शोले फिल्म का जिक्र होता है, तो बसंती और जय की प्रेम कहानी को लोग जरूर याद करते हैं. इस फिल्म में एक सीन होता है, जिसमें बसंती जब शादी की बात नहीं मानती है तो जय पानी की टंकी पर चढ़ जाता है. लेकिन आज के समय में ये कहना गलत होगा कि ऐसा सिर्फ फिल्मों में ही देखने को मिलता है. क्योंकि रीयल लाइफ में भी कई बार लोग इस तरह के सीन करने लग जाते हैं.

जी हां अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसे कैसे हो सकता है, तो हम आपको बता दें कि ऐसा हुआ है. जी हां ये घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है. जहां से एक प्रेम कहानी का मामला सामने आया है. इंदौर (Indore) में एक नाबालिग लड़की से शादी करने के लिए जब प्रेमी राजी नहीं हुआ तो वो होर्डिंग (Hoarding) पर चढ़ गई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

लड़की को इस तरह से जिद करते देख धीरे-धीरे शहर के आधे से ज्यादा लोग वहां पर जमा हो गए थे. बताया जा रहा है कि वायरल हो रही ये तस्वीरें इंदौर के परदेसीपुरा भंडारी पुल की है. इस पूरे वाक्या के बारे में बात करते हुए परदेसीपुरा थाना इंचार्ज अशोक पाटिदार ने बताया, कि, ‘एक नाबालिग लड़की, शादी करने की डिमांड करते हुए होर्डिंग पर चढ़ गई थी. लेकिन लड़की की मां नहीं चाहती है कि उसकी शादी उस लड़के से हो. यही कारण था कि लड़की नाराज होकर होर्डिंग पर चढ़ गई थी. हालांकि जब लड़के ने काफी मनाया जब जाकर लड़की किसी तरह से नीचे उतरी.’

फिलहाल लड़की के हाईवोल्टेज ड्रामे से जुड़ी फोटोज अब इंटरनेट पर भी छाई हुई हैं. जो तस्वीरें वायरल हुई हैं, उसमें आप भी देख सकते हैं कि कैसे लड़की होर्डिंग पर खड़ी हुई दिखाई दे रही है. नीचे काफी भीड़ जमा हो रखी है, जिनकी निगाहें लड़की के ड्रामे पर टिकी हुई थी. इस दौरान काफी देर तक समझाने के बाद लड़की होर्डिंग से नीचे उतरकर आती है. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. हालांकि लड़की के इस फिल्मी स्टाइल पर अब हर कोई अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देने में लगा है. एनआई ने इस तस्वीर को ट्विटर के जरिए साझा किया है.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments