बंद पड़ी फैक्ट्री में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, पुलिस ढूंढ रही इन सवालों के जवाब!

  

बंद पड़ी फैक्ट्री में पेड़ से लटका मिला महिला का शव, पुलिस ढूंढ रही इन सवालों के जवाब!

हरियाणा के बहादुरगढ में बंद पड़ी एक खाली फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव पेड़ से लटका मिला है, महिला का शव फैक्ट्री में एक पेड़ पर घुटनों के बल लटका हुआ मिला है, मामला बहादुरगढ के झज्जर रोड स्थित दिलीप फार्म हाउस के बिल्कुल सामने खाली पड़ी एक फैक्ट्री का है, सुबह के समय फैक्ट्री के बाहर से गुजरने वाले लोगों ने पेड़ पर महिला का शव लटका हुआ दिखा, जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर तुरंत पहुंची और महिला की शिनाख्त की कोशिश शुरु कर दी, आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद भी महिला के बारे में कोई सुराग नहीं लगा, सिटी थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि महिला का शव पेड़ पर कपड़े से बंधा हुआ था, देखने से ऐसा लग रहा है कि महिला ने खुद ही घले में फंदा डालकर सुसाइड की है।

मौके पर फॉरेंसिक टीम
फिलहाल पुलिस टीम ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया है, साथ ही महिला के शिनाख्त की कोशिश की जा रही है, कुछ देर बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिये बहादुरगढ के सामान्य अस्पताल भिजवाया जाएगा, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।

पुलिस इन सवालों के जवाब ढूंढ रही
फिलहाल पुलिस मृतक कौन है और बंद फैक्ट्री में कैसे पहुंची, ये सवाल भी पुलिस के लिये अभी पहेली बनी हुई है, पुलिस इन सवालों के जवाब ढूंढने में लगी हुई है, पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल टिप्पणी करने से पुलिस बच रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments