ऐसा क्या हुआ जो माला सिन्हा ने शर्मिला टैगोर को फिल्म के सेट पर ही जड़ दिया था थप्पड़? - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

14 November 2020

ऐसा क्या हुआ जो माला सिन्हा ने शर्मिला टैगोर को फिल्म के सेट पर ही जड़ दिया था थप्पड़?

 

mala sinha

बॉलीवुड में प्यार और तकरार की ख़बरें तो अपने खूब पढ़ी होंगी। एक्टर्स से अधिक एक्ट्रेसेस के बीच में फिल्म के सेट पर लड़ाई देखने को मिलती रहती है। ऐसा ही कुछ 50 और 70 के दशक की दो एक्ट्रेस के साथ हुआ। हम बता रहे हैं बॉलीवुड की कामयाब एक्ट्रेसेस माला सिन्हा और शर्मिला टैगोर की फाइट के बारे में। उस दौर की ये दोनों टॉप एक्ट्रेस में शुमार थी। जितनी ये दोनों खूबसूरत हैं उतनी ही इनकी एक्टिंग कमाल की है। इनके बीच हुई कोल्ड फाइट उस समय काफी चर्चा में थीं। असल में, 1968 में जॉय मुखर्जी की फिल्म ‘हमसाया’ में इन दोनों अभिनेत्रियों को कास्ट किया गया था। लेकिन इस फिल्म के पहले से ही इन दोनों के बीच फाइट की खबरें आ रही थीं। मगर जब इन दोनों ने साथ में काम करने का निर्णय लिया तो सभी हैरान रह गए। इस फिल्म के सेट पर ही एक दिन शूटिंग के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर बहस हो गई।

माला सिन्हा ने 11 नवंबर को 83 वां जन्मदिन मनाया है। माला सिन्हा के फ़िल्मी करियर के बारे में आप सभी जानते होंगे लेकिन उनसे जुड़ी इस कंट्रोवर्सी के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच झगड़े इस कदर बढ़ गये थे कि माला सिन्हा ने गुस्से में आकर शर्मिला टैगोर को थप्पड़ जड़ दिया। जैसे-जैसे शूट आगे बढ़ा दोनों के बीच रिश्ते ख़राब हो गए। दोनों एक-दूसरे से बात भी नहीं करती थीं। तब उस समय शर्मिला और माला के इस कोल्ड वॉर के बीच में डायरेक्टर जॉय मुखर्जी को भी आना पड़ा था।

लेकिन जब माला सिन्हा से इस मामले पर पूछा गया तो उन्होंने बताया ‘इस प्रकार की बकवास और फालतू की बातें फिल्म के प्रमोशन के लिए फैलाई गई थीं। मगर सच यह है कि मैं कभी भी अपने को-एक्टर या फिर किसी और पर हाथ नहीं उठा सकती।’ वहीं ये खबरें भी आई थी कि दोनों अभिनेत्रियां एक-दूसरे के कपड़े, डायलॉग या अन्य चीजें भी चेक किया करती थीं। इसी फिल्म के बाद से दोनों अभिनेत्रियों ने कभी भी किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया। साथ ही कभी असल जिंदगी में भी दोनों को एक साथ नहीं देखा गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment