बीजेपी के ‘चक्रव्यूह’ में फंसे लालू प्रसाद यादव, गरीब हूं बिकाऊ नहीं!

 

बीजेपी के ‘चक्रव्यूह’ में फंसे लालू प्रसाद यादव, गरीब हूं बिकाऊ नहीं!

बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू यादव के फोन मामले को लेकर बीजेपी विधायक ललन पासवान ने गुरुवार को निगरानी थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा कि लालू प्रसाद षडयंत्र कर रहे थे, जिसमें वो विफल रहे, पार्टी ने तय किया कि इस मामले में एफआईआर करनी चाहिये, तो मैंने निगरानी थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है।

लोकतंत्र से खिलवाड़
बीजेपी विधायक ने कहा कि लालू यादव लोकतंत्र से खिलवाड़ कर रहे हैं, उनके द्वारा जनादेश को खंडित करने का प्रयास किया जा रहा था, इसी वजह से मैंने कानून का सहारा लिया है, इस घटना से मैं बहुत दुखी हूं, पार्टी मेरे लिये मैं है, Lalu Tejashwiऔर मां के चलते मैं हर सुख ठुकरा सकता हूं, पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी विधायक ने कहा कि बिहार का सबसे गरीब विधायक होने के साथ ही मैं दलित हूं, ये आम धारणा है कि दलित और गरीब आदमी बिकाऊ होता है, ये धारणा कब बदलेगी, सामाजिक न्याय के पुरोधा कहे जाने लालू ने जिस तरह से मुझे फोन कर खरीदने की कोशिश की, उससे दुखी हूं।

पढा-लिखा और स्वाभिमानी हूं
गुरुवार को प्रदेश बीजेपी ऑफिस में ललन पासवान ने कहा कि मैं पढा लिखा और स्वाभिमानी हूं, राष्ट्रवादी राजनीति कर रहा हूं, हमने प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट के तहत निगरानी थाने में मुकदमा दर्ज किया है, मुझे कानून पर भरोसा है और उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा, उन्होने कहा कि हकीकत है कि अगर देश में लोकतंत्र नहीं होता, तो लालू हों या मुझ जैसा गरीब ललन पासवान जैसा आदमी को कोई जानने वाला नहीं होता, लेकिन लालू लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, मैं पार्टी का एक मामूली कार्यकर्ता हूं और रहूंगा।

मुकेश सहनी को भी फोन
इस मामले पर एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए नीतीश सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि जेल से फोन करने की परंपरा गलत है, mukesh sahani 2हर किसी को कानून का पालन करना चाहिये, वो जिस मुकाम पर हो, लालू यादव के प्रकरण पर बोलते हुए सहनी ने स्वीकार किया, कि सरकार बनाने की जद्दोजहद कर रहे कई नेताओं ने उन्हें फोन किया था, मुकेश सहनी ने कहा कि झारखंड सरकार को इस मामले में विधि सम्मत कार्रवाई करनी चाहिये, मंत्री ने कहा कि बीजेपी विधायक ललन पासवान ने अगर केस दर्ज करवाया है, तो मामले में कार्रवाई होनी चाहिये।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments