पैतृक गांव में कुमार विश्वास ने बनाया अपने सपनों का आशियाना, देखें आलीशान घर की तस्वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

19 November 2020

पैतृक गांव में कुमार विश्वास ने बनाया अपने सपनों का आशियाना, देखें आलीशान घर की तस्वीरें

 

पैतृक गांव में कुमार विश्वास ने बनाया अपने सपनों का आशियाना, देखें आलीशान घर की तस्वीरें

शहर की चहल पहल से दूर कुमार विश्‍वास ने अपने सपनों का आशियाना पैतृक गांव में बनवाया । अपने इस आलीशान घर को उन्‍होंने केवीकुटीर का नाम दिया है । उनका ये घर बेहद खूबसूरत बना है । इस घर को पूरी तरह से गांव के लुक में बनवाया गया है । कुमार विश्वास का ये घर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में उनके पैतृक गांव पिलखुआ में बनाया गया है । कुमार के घर के अंदर काफी बड़ा लॉन भी बनवाया है, जिसमें अक्सर उन्हें काम करते देखा गया है ।

तस्‍वीरें करते रहते हैं शेयर
कुमार विश्‍वास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वो अकसर अपने इस नए घर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं । कुमार विश्‍वास अपने घर के लॉन में अकसर घास की छटाई करते हैं, जिसका वीडियो भी उन्‍होंने शेयर किया था । घर की चारदीवारी के अंदर जमीन के एक बड़े हिस्से में खेती भी होती है ।

मजेदार तस्‍वीरें भी कीं शेयर
कुमार विश्वास ने अपने घर में गन्ने का रस निकालने के लिए एक मशीन भी रखी हुई है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । कुमार विश्वास ने अपने घर में गाय भी पाल रखी हैं । वो अपने गायों के साथ भी तस्‍वीरें शेयर करते हैं, कुछ समय पहले उन्‍होंने एक बछड़े के साथ तस्‍वीर शेयर की थी । उसमें वो उसे बहुत प्‍यार कर रहे थे । कुमार विश्वास को अक्सर अपने घर में गाय की सेवा करते देखा जा सकता है ।

लाइब्रेरी और स्‍टूडियो
कुमार विश्‍वास ने नए घर के एक हिस्से में लाइब्रेरी भी बनवाई है । वो एक कवि हैं और जाहिर है उन्‍हें पढ़ने का भी बहुत शौक है । कुमार विश्वास ने अपने घर में एक छोटा सा स्टूडियो भी बनाया है । जिसमें वो अक्सर वक्त बिताते हैं । कुमार विश्‍वास देश के जाने माने कवि हैं, हाल ही में जब उनसे जुड़ा एक सवाल केबीसी में पूछा गया तो इसे भी सोशल मीडिया पर शेयर करना नहीं भूले । मजेदार अंदाज में वीडियो शेयर करते हुए लिखा, इतना कम का सवाल । इस पर उनके फैंस ने उन्‍हें कमेंट में लिखा है कि सवाल जितने का भी हो लेकिन वो देश के एक महान कवि हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment