कहो कोरोना हो गया है और शंट हो जाओ, इस सरकार को हम लोग गिरा देंगे, लालू का क्लिप वायरल! सुनिये

  

कहो कोरोना हो गया है और शंट हो जाओ, इस सरकार को हम लोग गिरा देंगे, लालू का क्लिप वायरल! सुनिये

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी के कद्दावर नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जेल के भीतर से ही एनडीए सरकार को गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया है, इस बीच राजद अध्यक्ष लालू यादव और बीजेपी विधायक ललन पासवान का एक कथित बातचीत का ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ है।

ट्विटर पर पोस्ट
आपको बता दें कि आजतक न्यूज चैनल के डिजिटल टीम का हिस्सा बिहार तक ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बातचीत का ऑडियो क्लिप शेयर किया है, इस बातचीत में लालू यादव ललन पासवान से पाला बदलने की बात कहते नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर सुशील मोदी ने लालू पर बड़ा हमला बोला है।

क्या है ऑडियो क्लिप में
बातचीत की शुरुआत में लालू यादव ललन पासवान को उनकी जीत पर बधाई देते हैं, इस पर ललन पासवान उन्हें धन्यवाद देते हैं, इसके बाद लालू कहते हैं, अच्छा सुनो हम लोग तुमको आगे भी बढाएंगे, तुम कल जो स्पीकर का चुनाव है, उसमें हम लोगों का साथ दो, हम तुमको मंत्री बनाएंगे, कल इस सरकार को हम लोग गिरा देंगे.. समझे ना।

शंट हो जाओ
इस पर बीजेपी विधायक कहते हैं कि हम पार्टी में है ना सर… इस पर राजद सुप्रीमो कहते हैं पार्टी में हो तो शंट हो जाओ, कोरोना गया था, कह दो, फिर तो स्पीकर हमारा न हो जाएगा, इसके बाद हम लोग देख लेंगे, इस पर ललन पासवान कहते हैं कि आपके संज्ञान में सब है ही, हम बात करें इस पर।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments