मुँह से प्याज़ की बदबू हटाने के उपाय - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 November 2020

मुँह से प्याज़ की बदबू हटाने के उपाय

 

Pyaj (Onion) ki Smell Khatam Karne Ka Nuskha In Hindi, How to Remove Onion Smell from Mouth in Hindi, मुँह से प्याज़ की बदबू हटाने के उपाय हिंदी में, How To Remove Onion Breath

आज काफी सारे लोगो को प्याज खाना पसंद है लेकिन बहुत सारे लोग इस डर से प्याज नहीं खाते है क्योकि प्याज खाने के बाद मुँह में से दुर्गन्ध आना शुरू हो जाती है और ऐसे में कोई भी आपको अपने आस पास भटकने नहीं देता है। अगर आपके साथ भी यह समस्या है तो आज हम आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आये है जिस के बाद आपके मुँह से भी प्याज खाने के बाद दुर्गन्ध आना बंद हो जाएगी। अगर आप भी इस खबर को पूरा पड़ना चाहते है तो हमारे साथ अंत तक जुड़े रहिये क्योकि यह जानकारी आपको सिर्फ हमारी वेबसाइट पर मिलेगी।

1. हमारा पहला उपाय है ग्रीन टी क्योकि ग्रीन टी पीने के बाद आपके मुँह से प्याज के महक आणि बंद हो जाएगी।

2. हमारा दूसरा उपाय भी काफी आसान है। इसमें आपको एक चमच राइ मुँह में रख कर कुछ सेकंड तक चबाना है और फिर उसे निगल जाना है। ऐसा करने से भी आपके मुँह से प्याज की महक जा सकती है।

3. हमारा तीसरा उपाय भी काफी ज्यादा आसान है। इसके लिए आपको अजमोद और पुदीने के पत्ते या फिर पुदिने की चाय पीनी है। ऐसा करने से भी प्याज की महक जा सकती है।

4. हमारा ये उपाय आपको काफी ज्यादा पसंद आने वाला है। इसमें आपको सलाद में प्याज खाने के बाद निम्बो, गाजर और मशरूम जैसी सब्जी खानी है। ऐसा करने से प्याज की महक दब जायेगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment