अक्षय कुमार पर होगी कानूनी कार्रवाई! सुशांत सिंह केस से जुड़ा है मामला - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

22 November 2020

अक्षय कुमार पर होगी कानूनी कार्रवाई! सुशांत सिंह केस से जुड़ा है मामला

 

Akshay Kumar Defamation

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) का मुद्दा काफी गरम था। सुशांत सिंह के निधन के बाद बॉलीवुड के कई एक्टर फैंस के निशाने पर आ गए थे। उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था। इस ट्रोलिंग का शिकार अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी हुए थे। अक्षय कुमार पर सुशांत केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती की मदद करने समेत कई आरोप लगे थे जिसके बाद अक्षय कुमार ने भी एक्शन लिया था। अक्षय कुमार ने यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी (Rashid Siddiqui) पर मानहानि का केस दर्ज कराया था जिसके बाद अब राशिद ने रिएक्शन दिया है।

राशिद ने अक्षय कुमार के केस पर प्रतिक्रिया देते हुए जुर्माना लिखने से साफ इनकार किया है। दरअसल, अक्षय कुमार ने राशिद पर मानहानि का केस दर्ज करते हुए 500 करोड़ रुपए जुर्माना देने को कहा था जिसे राशिद ने साफ इनकार किया है। राशिद ने कहा है कि वह अक्षय कुमार को एक रुपए नहीं देंगे। यहां तक कि राशिद ने अक्षय कुमार पर कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दी है। राशिद का कहना है कि, उनके यूट्यूब वीडियो में अक्षय को लेकर कुछ भी गलत नहीं किया गया है, जिससे एक्टर की छवि पर कुछ गलत असर पड़े।

उल्टा राशिद ने अक्षय को धमकी देते हुए कहा है कि अक्षय कुमार अपने मानहानि नोटिस को वापस ले लें, वरना मैं कानूनी कार्रवाई करने वाला हूं। वहीं, राशिद के वकील का कहना है कि 500 करोड़ के मानहानि नोटिस के जरिए उनके क्लाइंट पर दवाब बनाने की कोशिश की जा रही है। उन्हें झुकने पर मजबूर किया जा रहा है। राशिद ने अक्षय पर तंज कसते हुए पुरानी बात याद दिलाई है। राशिद ने कहा है कि जब उन्होंने बड़े नेता का इंटरव्यू लिया था, उस वक्त उन्हें काफी ट्रोल किया गया था, लेकिन तब उन्होंने कोई मानहानि का केस दर्ज नहीं कराया था।

बता दें कि, राशिद सिद्दीकी ने अपने यूट्यूब वीडियो के जरिए दावा किया था कि अक्षय कुमार ने सुशांत केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती को कनाडा भेजने मेें मदद की थी। इसके अलावा अक्षय कुमार सुशांत मामले को लेकर मुंबई पुलिस और आदित्य ठाकरे के साथ सीक्रेट मीटिंग्स ऑर्गनाइज की थीं। इसके बाद से अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल किया गया था। वीडियो के वायरल होने पर अक्षय ने राशिदज पर 500 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment