हर हफ्ते स्पा और मसाज करवाने पहुंचती है ये मादा कछुआ, वाइन पीना है बेहद पसंद, जानिए… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 November 2020

हर हफ्ते स्पा और मसाज करवाने पहुंचती है ये मादा कछुआ, वाइन पीना है बेहद पसंद, जानिए…

Fashionable female turtle, turtle

आपने स्टाइलिस बिल्ली या कुत्तों के अलावा कई अन्य पालतू जानवरों के बारे में सुना व देखा होगा, जो अपनी किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चार चांद लगा रहे होते हैं, लेकिन क्या आपने कभी फैशनेबल कछुए के बारे में सुना या पढ़ा है? अगर नहीं, तो आइए हम आपको एक ऐसे फैशनेबल कछुए के बारे में बताते हैं, जिसका स्टाइल देख आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी…

हम जिस फैशनेबल कछुए के बारे में बताने जा रहे हैं वो कैलिफोर्निया के केसी कुशिंस्की और डैनियल रॉड्रिग्ज के लिए बेहद खास है. चार साल की पालतू मादा कछुआ को वो अपनी बेटी की तरह प्यार करते हैं.

खुद की तरह पहनाते हैं कपड़े 

कुशिंस्की और डैनियल रॉड्रिग्ज जिस तरह के कपड़े खुद पहनते हैं उसी से मिलते-जुलते अपनी पालतू मादा कछुआ को भी पहनाते हैं. पेशे से फैशन डिजायनर कुशिंस्की अपने कछुए के लिए तरह-तरह की नई ड्रैस डिजायन करती रहती हैं और उन्हें ऐसा करना बेहद पसंद है. इतना नहीं, वो जहां भी घूमने जाते हैं अपने साथ अपनी पालतू कछुआ ईथल को लेकर जाते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीर

बीते दिनों जब कुशिंस्की और डैनियल ने अपने सोशल मीडया आकाउंट पर एक पारिवारिक पोट्रेट फोटो शेयर की तो यूजर्स द्वारा इसे बेहद पसंद किया गया. इसके बाद दोनों ने आए दिन अपने पोट्रेट वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करने लगे, जिसके चलते कुछ ही दिनों में ये तस्वीरें वायरल होने लगी.

ये कछुआ वाइन पीने का भी है शौकीन

इनकी पालतू मादा कछुआ ईथल केवल फैशनेबल कपड़े ही नहीं पहनती वो हर हफ्ते स्पा और मसाज भी करवाने जाती है. इसे अंगूर की वाइन पीना काफी पसंद करती है. इसके अलावा वो अपने दिन की शुरुआत केसी और डैनियल के साथ योग करते हुए करती है. ईथल सबसे ज्यादा तब खुश होती है जब उसे बाहर घूमाने के लिए ले जा जाता है.

वो बात अलग है कि सोशल मीडिया में कुछ ऐसे भी यूजर्स और कुछ संगठन हैं जो ईथल को ऐसे कैद में रखने के लिए उनका विरोध भी कर चुके हैं, लेकिन ज्यादातर यूजर्स को इन तीनों की बॉन्डिंग बेहद पसंद है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment