कम समय में बनना है धनवान तो शिव मंदिर जा कर करें ये अचूक उपाय - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 November 2020

कम समय में बनना है धनवान तो शिव मंदिर जा कर करें ये अचूक उपाय

 

कम समय में बनना है धनवान

कई बार ऐसा होता है कि कडी मेहनत के बाद भी लोग सफल नहीं हो पाते। बहुत से लोग जी-जान से मेहनत करने के बाद भी कुछ भी हासिल नहीं कर पाते। लेकिन आज जो हम आपको कुछ ऐसे ज्योतिष उपाय बताने जा रहे हैं जो सफल लोग ऐसा कुछ करते हैं जोकि मेहनत करने वाले भी नहीं करते। इन उपायों को अपनाकर आप धन को अपनी तरफ आकर्षित कर सकते हैं।

अगर आप आकस्मिक धन प्राप्ति की इच्छा रखते हैं या फिर कम समय में धनवान होने की आपकी इच्छा है तो आप इस उपाय को आजमा सकते हैं। आपको करना ये होगा कि सात साबुत कौड़ियां, एक मुट्ठी हरे मूंग लें, इन दोनों को एक हरे कपड़े में बांध लें। फिर इस पोटली को चुपचाप किसी मंदिर की सीढियों पर रख आएं। यह प्रयोग बुधवार के दिन ही करें। उसके बाद इस उपाय का चमत्कार आपको खुद-ब-खुद दिख जायेगा।

अगर आपको सभी कार्यों में सफलता पानी है या आर्थिक तंगी से छुटकारा पाना है तो आप इस उपाय को अपना सकते है। इसे आपके सारे काम बन जायेगा। एक गिलास गाय का दूध रविवार को सोते समय अपने सिरहाने रखें। सुबह नित्य कर्म से निवृत हो कर उस दूध के गिलास को किसी बबुल के पेड की जड़ में डाल दें। इस प्रयोग को केवल रविवार की रात को ही करें।

आर्थिक तंगी से निजात पाने के लिए सोमवार की रात को चंद्र उदय हो जाने के बाद अपने पलंग के चारों कोनों में चाँदी की छोटी, छोटी कील ठोक दें। इस प्रयोग के करने से नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है।

प्रति सोमवार नहाधोकर साफ सुथरे कपड़े पहनकर किसी शिव मंदिर जा कर कच्चे दूध से शिवलिंग पर अभिषेक करने से सभी मनोकामना पूरी हो जाती है। यह एक बहुत ही सरल और चमत्कारिक उपाय है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment