करिश्मा कपूर को अपनी मां से पिटवाते थे पति संजय, प्रेग्नेंसी में होता था ऐसा बर्ताव - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

17 November 2020

करिश्मा कपूर को अपनी मां से पिटवाते थे पति संजय, प्रेग्नेंसी में होता था ऐसा बर्ताव

 

karisma kapoor

बॉलीवुड के 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) लम्बे वक्त से फिल्मों से दूरी रखी है। करिश्मा फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन आए दिन करीना के साथ किसी न किसी पार्टी या इवेंट में दिख ही जाती हैं। करिश्मा के सोशल मीडिया पर काफी फॉलोवर्स हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आयेदिन अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा किया करती हैं। करिश्मा ने साल 2006 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। कुछ ही साल बीतने के बाद संजय और करिश्मा के बीच अनबन शुरू हो गई। करिश्मा ने अपने पति संजय कपूर से तलाक ले लिया है। संजय और करिश्मा का एक बेटा और एक बेटी है जोकि करिश्मा के साथ ही रहते हैं।

करिश्मा कपूर अपनी शादी से बहुत अधिक परेशान हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने एफआईआर भी दर्ज करवाई। करिश्मा ने संजय से साल 2016 में तलाक ले लिया। उस वक्त करिश्मा ने संजय और उनके परिवार पर कई आरोप भी लगाए थे। करिश्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार संजय ने अपनी मां से उनके गाल पर थप्पड़ मारने को भी कहा था। इन दोनों का केस काफी लम्बे समय तक चला था। अपनी याचिका में करिश्मा ने कहा था कि संजय उन्हें बहुत परेशान करते थे। इस बात को जानकर सभी हैरान और परेशान हो गए थे।

ये किस्सा उस समय का था जब करिश्मा गर्भवती थीं। उस समय संजय ने उन्हें एक ड्रेस पहनने को कहा था। मगर वह ड्रेस करिश्मा को फिट नहीं हो रही थीं इस कारण करिश्मा ने वो ड्रेस नहीं पहनी। इसी कारण से संजय ने अपनी मां से करिश्मा के गाल पर थप्पड़ मारने को कहा था। ज्ञात हो कि करिश्मा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं हैं। दिल तो पागल है, रिश्ते, बीवी नंबर वन, जुड़वा, हीरो नंबर वन और राजा बाबू फिल्मे उनकी हिट फिल्मों में गिनी जाती हैं। और इन फिल्मों में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया। वहीं अब साल 2020 में करिश्मा ने एक वेब सीरीज में अभिनय दिया। उनकी वेब सीरीज मेंटलहुड रिलीज अभी हाल ही में हुई थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment