विद्या बालन ने ठुकराया मंत्री के डिनर का ऑफर, तो शूटिंग हो गई कैंसिल, बाद में सफाई!

 

विद्या बालन ने ठुकराया मंत्री के डिनर का ऑफर, तो शूटिंग हो गई कैंसिल, बाद में सफाई!

एमपी कांग्रेस ने राज्य के वन मंत्री विजय शाह पर आरोप लगाया है कि उन्होने बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की ओर से डिनर प्रस्ताव ठुकराने के बाद उनकी फिल्म की शूटिंग रुकवाने की कोशिशें की, दरअसल एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म शेरनी की शूटिंग के लिये बालाघाट पहुंची थी, यहां के टाइगर रिजर्व में ही उनकी फिल्म की शूटिंग हो रही थी।

क्या है मामला
बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन यूनिट से 20 अक्टूबर से लेकर 21 नवंबर तक बालाघाट टाइगर रिजर्व में शूटिंग के लिये वन विभाग से परमिशन ले रखी थी, इसी सिलसिले में विद्या 8-9 नवंबर को गोंदिया में रुकी थी, यहां वन मंत्री विजय शाह ने उनसे मिलने की इच्छा जताई, मुलाकात का समय 8 नवंबर को सुबह 11 से 12 बजे के बीच तय हुआ, हालांकि मंत्री शाम 5 बजे एक्ट्रेस से मिलने पहुंचे और डिनर ऑफर किया, इस पर विद्या को गोंदिया स्थित रेस्ट हाउस जाना था, इसलिये उन्होने डिनर से इंकार कर दिया।

शूटिंग रुकवाने का आरोप
आरोप हैं कि विद्या के डिनर पर जाने से मना करने के अगले दिन जब फिल्म की शूटिंग यूनिट टाइगर रिजर्व पहुंची, तो डीएफओ जीके बरकड़े ने क्रू को रुकवा दिया, जब ये जानकारी बड़े अधिकारियों तक पहुंची, तो तुरंत डीएफओ को शूटिंग शुरु करने के निर्देश दिये गये, बताया गया है कि इसके लिये खुद राज्य के मुख्य सचिव को फोन करना पड़ा, इसके बाद शूटिंग शुरु हो पाई।

मंत्री ने दी सफाई
मंत्री विजय शाह ने शूटिंग कैंसर होने की खबरों पर सफाई देते हुए कहा कि डीएफओ ने गाड़ियां इसलिये रोकी, क्योंकि शूटिंग के दौरान जंगल में दो जनरेटर जाते हैं, लेकिन उस दिन शूटिंग क्रू ने कई जनरेटर ले जाने की कोशिश की, जिसे अधिकारियों ने रोक दिया। विजय शाह ने अपना बचाव करते हुए कहा कि फिल्म की शूटिंग कैंसल नहीं हुई, जिन्होने अनुमति ली थी, उन्होने डिनर का निमंत्रण भी दिया था, आप जब महाराष्ट्र जाएं तो बालाघाट होते हुए जाएं, जब मैं एक महीने बाद बालाघाट गया तो वहां से महाराष्ट्र गया, किसी कारण से डिनर कैंसल हो गया, लेकिन शूटिंग रद्द नहीं हुई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments