महिला के साथ नहीं बना पाया शारीरिक संबंध, तो आरोपी ने निकाल ली उसकी आंख - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 November 2020

महिला के साथ नहीं बना पाया शारीरिक संबंध, तो आरोपी ने निकाल ली उसकी आंख


हमारे समाज में अपराध का स्तर कहां तक और कितना बढ़ गया है। इसका अंदाजा आप महज हर रोज घटने वाली घटनाओं से ही लगा सकते हैं। चोरी, डकैती, हत्या, लूट और बलात्कार जैसे मामले तो अब आम बना दिए गए हैं। हालांकि, कानून-व्यवस्था को दुरूस्त करने के लाख दावे किए जाते रहे हो, मगर जमीन हकीकत इन दावों से मुख्तलिफ नजर आ रहे हैें और इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है और हमारे समाज को। अभी एक ऐसा ही मामला महाराष्ट्र केे पूणे शहर से सामने आया है, जहां एक महिला से जब एक शख्स ने दुष्कर्म करने की कोशिश की तो महिला के विरोध करने पर इस दरिंदे ने पीड़िता की आंखे निकाल ली। 

ऐसे घटी पूरी वारदात 
दरअसल , देर रात महिला शौच के लिए बाहर जा रही थी। तभी एक शख्स ने उसे दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा और महिला के विरोध पर उस दरिंदे ने उसकी आंख निकाल ली। वहीं, पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौका-ए-वारदात पर पहुंचे तो फौरन पीड़िता को अस्पताल  में उपचार हेतु भर्ती करवाया गया।

एक्शन में पुलिस 
उधर, इस पूरे मामले पर सख्त रूख अख्तियार करते हुए अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल इस पूरे मामले की गंभीरता को भांपते हुए अब पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट चुकी है। इस मामले की गहनता से जांच करने हेतु इलाके के लोगों से पूछताछ का सिलसिला जारी है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि क्या  इन दोनों के बीच कोई पुरानी दुश्मनी रही थी। फिलहाल, पुलिस जांच का सिलसिला जारी है। 

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment