पत्नी के प्राइवेट पार्ट में हुआ गंभीर इंफेक्शन, तो पति ने तीन बार कहा- तलाक, तलाक, तलाक


भारत सरकार ने भले ही मुस्लिम महिलाओं के लिए तीन तलाक (triple talaq) का कानून बना दिया हो. लेकिन तीन तलाक के मामले आने बंद नहीं हुए हैं. अब हाल ही में तीन तलाक का मामला गुजरात से सामने आया है. जिसकी वजह भी हैरान कर देने वाली है. एक महिला के पति ने सिर्फ इतनी सी बात पर तलाक दे दिया क्योंकि पत्नी के प्राइवेट पार्ट में इंफेक्शन हो गया. अब पीड़ित महिला अपने पति के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची है और केस दर्ज कराया है.

एक साल पहले निकाह
‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की एक रिपोर्ट की मानें तो, पीड़ित महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका पति पहले भी छोटी-छोटी गलतियों पर उसे छोड़ने की धमकी देता था और कई बार दुर्व्यवहार भी करता था. महिला ने बताया कि, उसकी उम्र 24 साल है और पिछले साल ही उसका निकाह एक निजी कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी के साथ हुआ था और जुलाई में उसे खुद के गर्भवती होने की बात पता चली थी.

प्राइवेट पार्ट में इंफेक्शन
महिला ने बताया कि गर्भवती होने पर उसके प्राइवेट पार्ट में किसी कारणवस इंफेक्शन हो गया. इस पर जब उसने अपने पति को बताया और डॉक्टर के पास जाने को कहा तो उसने महिला की तरफ ध्यान नहीं दिया. लापरवाही के कारण महिला की हालत बिगड़ी और तेज बुखार के बाद उसे खून की उल्टियां लग गई. इतना होने पर भी महिला का पति नहीं बल्कि उसके माता-पिता डॉक्टर के पास लेकर गए. जिस पर डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि, महिला के प्राइवेट पार्ट बहुत गंभीर इंफेक्शन हो गया है और अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी.

डॉक्टर की सलाह पर महिला अस्पताल में भर्ती हुई और जब पति अस्पताल पहुंचा और डॉक्टर ने महिला की हालत के बारे में बताया. हालांकि डॉक्टर की बात सुनकर अस्पताल में पति शांत रहा. लेकिन जैसे ही महिला को छुट्टी मिली और वो अपने मायके गई तो वहां पति ने जाकर पहले गाली-गलौच की और महिला के परिजनों के सामने दूसरी शादी की बात बोलकर तीन बार ‘तलाक, तलाक, तलाक’ बोलकर वहां से चला गया. बताया जा रहा है कि, तलाक से पहले महिला के पति ने पैसों की भी मांग की थी.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments