अपराधियों के निशाने पर यूपी पुलिस, खनन माफिया के गुर्गों ने ट्रैक्टर से सिपाही को रौंदा

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सरकार भले ही अपराधियों पर नकेल कसने के दावे करती हो लेकिन सच्चाई उससे काफी अलग है। यही वजह है कि, पिछले कुछ दिनों में देखने को मिला है कि, प्रदेश में पुलिस के जवान ही अपराधियों के निशाने पर है। रविवार सुबह आगरा के खेरागढ़ में सिपाही पर ट्रैक्टर चढ़ाकर खनन माफिया के गुर्गों ने हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश ट्रैक्टर-ट्रॉली वहीं छोड़कर हवा में फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस फोर्स और एसपी सिटी मौके पर पहुंच गए हैं और खनन माफियाओं के गुर्गों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

राजस्थान से आगरा अवैध खनन कर ट्रैक्टर-ट्रॉली आने की सूचना सुबह करीब पांच बजे सैंया थाने में मिली थी, जिसके बाद सब इंस्पेक्टर अमित कुमार, सिपाही सोनू कुमार चौधरी, शिशुपाल, सूरज, सुनील और सुधीर ट्रैक्टर पकड़ने के लिए मौके पर पहुंच तो गए लेकिन वहां बालू के ट्रैक्टर-ट्रॉली नहीं आए। इसके बाद जैसे ही पुलिस वापस थाने लगी, उस ही वक़्त नगला के पास से पांच से छह ट्रैक्टर-ट्रॉली आती दिखी। सोनू सिपाही ने जब ट्रैक्टर को डंडा दिखाकर रोकने की कोशिश की तो चालक ने सिपाही पर ही ट्रैक्टर चढ़ा दिया।

Mining Mafia Are Digging Up Government Land - खनन का खेल: सरकारी जमीन तक  खोदे डाल रहे हैं खनन माफिया, मोटी रकम से सरकारी कार्रवाई जमींदोज - Amar  Ujala Hindi News Live

घटना के अंजाम देने के बाद चालक दूसरे ट्रैक्टर पर बैठकर फायरिंग करते हुए भाग निकले। सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान करने की कोशिश जारी है। यह पहला मौका नहीं है कि उत्तर प्रदेश में एक पुलिस वाले की हत्या हुई हो, बीते कुछ माह पहले कानपुर में ही अपराधी विकास दुबे ने अपने साथियों के साथ मिलकर 8 पुलिस वालों की बेहरहमी से हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने विकास को एनकाउंटर में मार गिराया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments