बॉलीवुड अभिनेता ने कुत्ते की बेल्ट से लगाया फंदा, विदेशी महिला मित्र रहती थी साथ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 November 2020

बॉलीवुड अभिनेता ने कुत्ते की बेल्ट से लगाया फंदा, विदेशी महिला मित्र रहती थी साथ


 बॉलीवुड (Bollywood) के लिए साल 2020 बुरा साबित हो रहा है. फैंस अपने सितारों के जाने का गम भुला नहीं पाते कि फिर एक बुरी खबर आ जाती है. अब अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) के सुसाइड की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि, एक्टर ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे (Cafe) के पास सुसाइड कर लिया. हालांकि, अब तक बसरा के सुसाइड का कारण पता नहीं लग पाया है. लेकिन इस पूरे मामले की पुष्टि कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन (Kangra SP) ने कर दी है. बसरा के फैंस को जैसे ही उनकी मौत की खबर मिली सोशल मीडिया पर आसुओं का सैलाब उमड़ पड़ा.

साथ रहती थी महिला मित्र
मिल रही जानकारी के मुताबिक, बसरा के सुसाइड की सूचना पाकर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और फौरन शव को कब्जे में ले लिया. मामले की कार्रवाई शुरू हो गई और जांच जारी है. कहा जा रहा है कि, एक्टर बीते पांच सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रहते थे और उनके साथ एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी. आसिफ अपनी महिला मित्र के साथ लिवइन में किराए के मकान में रहते थे और घटना वाले दिन अपने पालतू कुत्ते के घुमाने के लिए घर से निकले थे.

कुत्ते की रस्सी से सुसाइड
आसिफ बसरा जब घर से कुत्ते को घुमाने निकले थे तब तक सबकुछ ठीक था. इसके बाद वह घर आए और कुत्ते के गले से रस्सी निकालकर फंदा लगा लिया. पुलिस को शुरुआती जांच में एक्टर के डिप्रेशन में होने की जानकारी मिली है.

बात अगर आसिफ के करियर की करें तो वह एक जाने-माने टीवी कलाकार थे और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. उन्हें बॉलीवुड मूवी ‘परजानियां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी देखा जा चुका है. बसरा के यूं अचानक चले जाने से फैंस गमगीन है.

गौरतलब है कि, इसी साल जून में जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी फांसी लगा ली थी और उनकी मौत की असली वजह जानने के लिए देश की तीन बड़ी एजेंसियां जुटी हुई हैं. लेकिन अब तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment