चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुए पप्पू यादव, हाथ फ्रैक्चर, वीडियो वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 November 2020

चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुए पप्पू यादव, हाथ फ्रैक्चर, वीडियो वायरल

 

चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुए पप्पू यादव, हाथ फ्रैक्चर, वीडियो वायरल

बिहार चुनाव के दूसरे तथा तीसरे चरण की वोटिंग से पहले तमाम राजनीतिक दल प्रचार प्रसार में अपनी पूरी ताकत झोंक रही है, इसी चुनाव प्रचार के दौरान जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव घायल हो गये हैं, पप्पू यादव का हाथ फ्रैक्चर हो गया है, दरअसल पप्पू यादव शनिवार को मुजफ्फर के मीनपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिये पहुंचे थे, यहां शारीरिक शिक्षण महाविद्यालय झपहा में पप्पू यादव एक जनसभा को संबोधित करने के लिये आये थे, बताया जा रहा है कि सभी को संबोधित करने के लिये बनाये गये मंच पर पहले से ही काफी भीड़ थी, जैसे ही पप्पू यादव मंच पर पहुंचे, वह भरभराकर नीचे गिर गया।

वीडियो आया सामने
मंच गिरने का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि मंच टूटते ही वहां मंच पर मौजूद लोग एक-दूसरे के ऊपर गिर पड़े, वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया, इस हादसे में जाप संयोजक का दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया, बता दें कि पप्पू यादव यहां पर पार्टी उम्मीदवार वीणा यादव के लिये जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, हालांकि इस हादसे के बाद वो पटना लौट गये, इस घटना में पार्टी के कुछ और नेताओं तथा कार्यकर्ताओं को चोटें आई है।

एक और मंच टूटा
बिहार चुनाव में पश्चिम चंपारण के बागही देवराज में कांग्रेस पार्टी की एक और सार्वजनिक रैली के दौरान गुरुवार को भी मंच टूट गया था, उस समय कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढी तथा अखिलेश सिंह के साथ पार्टी के कई कार्यकर्ता मंच पर मौजूद थे, मंच गिरते ही अफरा-तफरी मच गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढी और अखिलेश सिंह समेत कई वरीय नेताओं को चोटें आई थी, मंच उस समय गिरा जब इमरान गाना गा रहे थे, एक वादे को निभाने को… तभी मंच ने झुकना शुरु कर दिया और फिर गिर पड़ा।

निरहुआ का मंच
रक्सौल में भी इसी तरह का मामला देखने को मिला, यहां जनसभा के लिये पहुंचे भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल निरहुआ को देखने के लिये भीड़ उमड़ पड़ी, तभी देखते ही देखते निरहुआ के मंच पर पहुंचते ही सभास्थल पर शोर शुरु हो गया,  इस दौरान भीड़ को नियंत्रित करने वाले पुलिस कर्मियों के पसीने छूट गये, सभा स्थल पर लगाया गया पंडाल टूट गया, कई कुर्सियां भी इस दौरान टूटी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment