अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की के लिए गाया यह गाना, देखें-वायरल वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 November 2020

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की के लिए गाया यह गाना, देखें-वायरल वीडियो

Ankita-Lokhande

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ हमेशा ही फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी देते हैं। इन दिनों अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ हैं और मस्ती कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की और अंकिता साथ हैं, विक्की कार चला रहे हैं, जबकि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) उनके साथ वाली सीट पर बैठकर गाना गा रही हैं ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे’ एक्ट्रेस का यह अंदाज फंस को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो के देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर इस पर कमेन्ट भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इससे पहले भी एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था जिसमें वह विक्की को डांटती हुई नजर आ रही हैं। बात दरअसल यह थी कि विक्की और अंकिता अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिये दिवाली की बधाई दे रहे थे तभी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)को विक्की जैन (Vicky Jain) का बधाई देने का तरीका पसंद नही आया और उन्होंने कहा-‘बेबी सोशल मीडिया पर आप ऐसे नहीं कह सकते।’ इसके पहले अंकिता ने एक पोस्ट लिखी थी जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से माफ़ी मांग रही हैं और अपनी फीलिंग बयां कर रही हैं।

विक्की से मांगी माफ़ी 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने लिखा था, ‘तुम्हारे लिए अपनी फीलिंग्स को बताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। जब भी मैं हमें साथ देखती हूं तो मेरे दिमाग में एक ही चीज आती है कि मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरी जिंदगी में भेजा, एक दोस्त की तरह, एक पार्टनर की तरह। एक सोल मेट की तरह’। वह लिखती हैं-‘ शुक्रिया मेरी हर परेशानी को अपना समझने के लिए। जब भी मुझे तुम्हारी जरूरत पड़ी तो तुम हमेशा मदद करने के लिए मेरे साथ खड़े रहे, मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए शुक्रिया, मुझे माफ कर देना, तुम्हें मेरी वजह से बहुत क्रिटिसिज्म फेस करना पड़ा, जो तुम बिल्कुल डिजर्व नहीं करते थे। शब्द कम हैं लेकिन हमारी बॉन्डिंग शानदार है। आई लव यू’।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीवुडलोचा.कॉम (Bollywoodlocha.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment