जल्द चमकने वाली है इन तीन राशि वालों की किस्मत, देखें- कहीं आपकी भी तो नहीं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 November 2020

जल्द चमकने वाली है इन तीन राशि वालों की किस्मत, देखें- कहीं आपकी भी तो नहीं

 

rashifal

मनुष्य का समय कभी एक जैसा नहीं रहता। वह बदलता रहता है। अगर आज समय खराब है तो इसका मतलब यह कदापि नहीं है कि वह हमेशा रहेगा या फिर आज अच्छा है तो कभी खराब नहीं होगा। ज्योतिष का कहना है कि ऐसा ग्रह नक्षत्रों के परिवर्तन से होता है। जब मनुष्य के ग्रह नक्षत्र अच्छे होते हैं तो वह तरक्की पाता और उसकी सारी समस्याएं हल हो जाती हैं, लेकिन अगर ग्रह नक्षत्र खराब हैं तो उसे तमाम तरह के कष्ट भोगने पड़ते हैं। ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति कुछ राशि के लोगों की कुंडली में शुभ योग बना रही है। यह शुभ योग उन्हें तरक्की दिलाएगा। तो आइये जानते हैं वह कौन-कौन सी भाग्यशाली राशियां है जो जल्द ही तरक्की के पथ पर अग्रसर होने वाली हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों पर भगवान विष्णु की कृपा बनी रहेगी। जीवन में अब तक चल रही सभी परेशानियां दूर होंगी। घर परिवार में हंसी ख़ुशी का माहौल होगा। कामकाज में भी सफलता मिलेगी। कहीं घूमने का भी प्लान बन सकता है। इन दिनों किस्मत आपका पूरा साथ देगी।आपको आपकी मेहनत का पूरा लाभ मिलेगा। लव लाइफ में भी अगर बाधा आ रही है तो वह भी दूर होगी। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। कुल मिलकर अगर कहा जाये तो वृषभ राशि वालों का यह समय उत्तम रहेगा। उन्हें उनके हर कम में सफलता मिलेगी।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए भी यह समय अति उत्तम है। भगवान विष्णु की इन पर विशेष कृपा है। कन्या राशि के जातकों के जीवन में आने वाली सभी परेशानियां दूर होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। इस राशि के जातक अगर किसी रोग से परेशान हैं तो उनके रोग में भी सुधार होगा। नौकरी व्यापार में सफलता मिलेगी। अगर कहीं निवेश किया है तो उसमे भी भारी मुनाफे का योग बन रहा है। कार्य क्षेत्र में मान सम्मान मिलेगा। सीनियर अधिकारियों का पूरा सपोर्ट मिलेगा। विद्यार्थियों को भी सफलता मिलेगी,पढाई में मन लगेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों पर भी भगवान विष्णु की कृपा बनी रहेगी। भाग्य पूरा साथ देगा। कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी। तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। मानसिक स्थिति बेहतर रहेगी। कही निवेश की योजना बना रहे हैं तो कर सकते हैं फायदे में रहेंगे। घर परिवार में हंसी ख़ुशी का माहौल रहेगा। नौकरी के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आने वाला समय सुकून भरा होगा। आर्थिक दिक्कतें भी दूर होंगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment