इन अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लड़कों पर बहुत जल्दी फिदा हो जाती हैं लड़कियां, स्टडी में खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

12 November 2020

इन अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लड़कों पर बहुत जल्दी फिदा हो जाती हैं लड़कियां, स्टडी में खुलासा

वैसे तो हर लड़कियों को तमीजदार, आकर्षक व्यक्तित्व के धनी, हैंडसम ल़ड़के पसंद आते हैं। इसे लेकर फिलहाल तो कोई आशंका नहीं है, लेकिन ज्योतिषि शास्त्रों के अनुसार लड़के का नाम भी लड़कियों पर अपना खास प्रभाव छोड़ने में सफल रहता है। ज्योतिषि शास्त्र के अनुसार, लड़के का नाम किस अक्षर से शुरू हो रहा है। यह भी लड़कियों को आकर्षित करने में अहम किरदार अदा करती है तो चलिए अब ज्यादा समय जाया न करते हुए सिलसिलेवार तरीके से  A से लेकर  Z तक के नाम पर चर्चा कर यह जानने की कोशिश करते हैं कि किस नाम के लड़के पर लड़कियां हो जाती  है.. जल्द ही फिदा। 

ऐसे होते हैं A नाम के लड़के 
वहीं, अगर A नाम के लड़कों की बात करें तो इनके बारे में बताया जाता है कि ये लड़के साफ दिल के होते हैं। इनके दिल में कोई छल कपट् नहीं होता है, जो होता है, वो सीधा मुंह पर बोल जाते है। अपने दिल मेें कुछ नहींं रखते हैं।
 इन पर्सनेलटी भी खासा एट्रेक्टिवट होती है। इन लड़कों का नेचर भरोसेमंद भी होता है। यह अच्छे पार्टनर साबित होते हैं।

जानें कैसे होते हैं P नाम के लड़के 
इसके साथ ही अगर P नाम के लड़कों की बात करें तो ये धैर्यवान, सहनशील व भरोसेमंद होते हैं। यह किसी भी के भी साथ अपना तालमेल बैठा लेते हैं। जिसका ही यह नतीजा होता है कि यह लड़कियां इन पर जल्द ही फिदा हो
 जाती है। यह दूसरे भावनात्मक रूप से काफी संवेदनशील होते हैं। ऐसे लड़के दूसरों की भावनाओं की कद्र करते हैं, जिन पर लड़कियां जल्द ही फिदा हो जाती हैं।

M नाम के लड़के 
M नाम के लड़के रिश्ते निभाने में माहिर होते हैं। लोगों की भावनाओं की कद्र करते हैं। दूसरों की कद्र करते हैं,  जिसके चलते लड़कियां इन पर जल्द ही फिदा हो जाती है। स्टडी में यह भी खुलासा हुआ है कि एम नाम के लड़के
 दूसरों को बहुत रिस्पेक्ट करते हैं, इसलिए लड़कियां इन पर जल्द ही फिदा हो जाती है।

K नाम के लड़के 
उधर, K नाम के लड़कों की बात करें तो यह काफी हैंडसम होते हैं। इनके बोलने फिरने का अंदाज बहुत ही आकर्षक होता है। जिसका ही  नतीजा है कि लड़कियां  इन पर बहुत जल्द ही फिदा हो जाती है। लड़़कियों को ऐसे लड़कों केबोलने का अंदाज बहुत पसंद आता है। ये लड़के बहुत रोमांटिक होते हैं, लिहाजा अपनी बातचीत के माध्यम से यह किसी भी लड़की को अपनी  ओर आकृष्ट कर लेते हैं।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment