राजकुमारी का बॉडीगार्ड से अफेयर, मुंह बंद रखने के लिए लुटा दी करोड़ों की रकम

 

राजकुमारी का बॉडीगार्ड से अफेयर, मुंह बंद रखने के लिए लुटा दी करोड़ों की रकम

जॉर्डन की राजकुमारी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हो गया है, राजकुमारी का वो राज सामने आ गया है जिसे वो अब तक छुपाती रहीं, इतना ही नहीं इसे छुपाने के लिए उन्‍होंने करोड़ों रुपए तब लुटा दिए । राजकुमारी हया जो कि बाद में दुबई के शासक शेख की छठीं पत्नी भी थीं, उनका उनके बॉडीगार्ड के साथ संबंध था । एक रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि राजकुमारी हया ने इस बारे में सच छुपाने के लिए करोड़ों की रकम तक लुटा दी ।

दो साल रहा अफेयर, 2019 में तलाक
ब्रिटेन के कोर्ट में चली सुनवाई के आधार पर ऐसा बताया जा रहा है कि अफेयर 2016 में शुरू हुआ था, जिसके बाद से वो बॉडीगार्ड राजकुमारी हया के लिए पूरी तरह से काम करने लगा । आई खबर के अनुसार 46 साल की राजकुमारी हया का ब्रिटेन के 37 साल के बॉडीगार्ड रसेल फ्लॉवर के साथ अफेयर करीब 2 साल तक चला ।

करोड़ों की रकम दी
राजकुमारी हया ने अपने तीन अन्य बॉडीगार्ड को भी रसेल के साथ अपने रिश्ते पर चुप रहने के लिए करोड़ों रुपये दिए थे । बताया जा रहा है कि राजकुमारी हया अपने बॉडीगार्ड को काफी महंगे गिफ्ट दिया करती थीं, जिनमें 12 लाख की घड़ी और 50 लाख की बंदूक जैसी चीजें शामिल थीं । दुबई के शासक शेख ने राजकुमारी हया को बताए बिना ही शरिया कानून के तहत फरवरी 2019 में उन्हें तलाक दे दिया था ।

दुबई से भाग निकली थी राजकुमारी हया
आपको बता दें राजकुमारी हया साल 2018 में ही दुबई छोड़ चुकी हैं और पिछले दो साल से वो ब्रिटेन में रह रही हैं । अपने दोनों बच्चों की कस्टडी को लेकर राजकुमारी हया ने ब्रिटेन की अदालत में मुकदमा किया था, जिसका फैसला भी हया के पक्ष में रहा । राजकुमारी हया दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की छठी पत्‍नी थीं और अब तक की उनकी सबसे कम उम्र की पत्नी रही थीं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments