विराट को ट्रोलिंग वाला ट्वीट लाइक कर बुरे फंसे सूर्यकुमार यादव, फिर गलती का एहसास! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

18 November 2020

विराट को ट्रोलिंग वाला ट्वीट लाइक कर बुरे फंसे सूर्यकुमार यादव, फिर गलती का एहसास!

  

विराट को ट्रोलिंग वाला ट्वीट लाइक कर बुरे फंसे सूर्यकुमार यादव, फिर गलती का एहसास!

सूर्य कुमार यादव ने आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस को एक बार फिर से विजेता बनाने में अहम रोल निभाया, आईपीएल 2020 में उन्होने अपने बल्ले से काफी योगदान दिया, पिछले 3 आईपीएल सीजन से सूर्य कुमार का प्रदर्शन प्रभावित करने वाला रहा है। इस सीजन में उन्होने 16 मैचों में 40.00 के औसत तथा 145.01 के स्ट्राइक रेट से 480 रन बनाये हैं, हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज में सलेक्ट नहीं हो पाने की वजह से वो सुर्खियों में रहे थे, अब एक नई वजह से चर्चा में बने हुए हैं।

टीम इंडिया में चयन नहीं
सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये टीम इंडिया में चयन नहीं होने पर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा किया गया, फैंस ने इसकी काफी आलोचना भी की, टीम में चयन नहीं होने के कुछ दिन बाद ही सूर्य कुमार ने आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के खिलाफ 79 रनों की धमाकेदार पारी खेली, उनकी इस मैचजिताई पारी की सभी ने तारीफ की, लेकिन अब उनकी आलोचना की जा रही है।

विवादित ट्वीट को लाइक
दरअसल युवा बल्लेबाज ने हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को ट्रोल करने वाले एक विवादित ट्वीट को लाइक किया था, इस फैन पेज पर विराट को लेकर मीम्स शेयर किया गया था, जिसमें कोहली को पेपर कैप्टर कहा गया था, हालांकि सूर्य कुमार यादव ने उस ट्वीट को अनलाइक कर दिया और तब तक वह सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था।

जमकर बोल रहा बल्ला
आपको बता दें कि पिछले तीन आईपीएल सीजन में सूर्यकुमार यादव का बल्ला जमकर बोल रहा है, 2018 में उन्होने 14 मैचों में 512 रन बनाये, surya kumarइसके बाद उन्होने पिछले सीजन में 16 मैचों में 424 रन बनाये, फिर इस सीजन में 16 मैचों में 480 रन बनाये, यानी लगातार तीन सीजन में 400 का आंकड़ा पार किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment