प्रभु देवा ने कर ली सीक्रेट वेडिंग, भतीजी से शादी की खबर थी चर्चा में, जानें कहां लिए फेरे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 November 2020

प्रभु देवा ने कर ली सीक्रेट वेडिंग, भतीजी से शादी की खबर थी चर्चा में, जानें कहां लिए फेरे

प्रभु देवा ने कर ली सीक्रेट वेडिंग, भतीजी से शादी की खबर थी चर्चा में, जानें कहां लिए फेरे

 बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब ऐसे हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ का हर एक मोमेंट शेयर करने में पीछे नहीं रहते, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिनके बारे में कुछ भी पता नहीं चलता । ये पॉपुलर तो हैं लेकिन पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखते हैं । ऐसा ही कुछ प्रभुदेवा ने किया है । जी हां, डांस कोरियोग्रफर-फिल्‍म डायरेक्‍टर प्रभुदेवा ने सीक्रेट वेडिंग कर ली है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रभुदेवा ने सितंबर महीने में ही शादी कर ली थी । उन्होंने इस शादी के बारे में मीडिया में खबर आने ही नहीं दी । इसी वजह से कुछ भी पता नहीं चल पाया ।

मुंबई में हुई शादी
प्रभुदेवा ने बिहार बेस्ड फिजियोथेरेपिस्ट से शादी कर ली है । IndiaToday.in के सोर्सेज ने ये जानकरी देते हुए बताया कि प्रभुदेवा शादी के बंधन में बंध गए हैं । उन्‍होंने सितंबर महीने में ही बिहार मूल की एक डॉक्‍टर से शादी कर ली है । खास बात ये कि, ये शादी प्रभुदेवा के मुंबई रेजिडेंस में हुई बावजूद इसके इस शादी की किसी को कानोंकान खबर नहीं हुई ।

चेन्‍नई में रह रहा है कपल
न्‍यूली मैरिड कपल इन दिनों चेन्नई में रह रहा है । प्रभुदेवा ने सीक्रेटिवली ये शादी की है, पिछले दिनों उनकी शादी की अफवाहें जरूर उड़ीं थीं, लेकिन उनकी भतीजी से शादी की खबरें सामने आ रहीं थीं । लेकिन प्रभुदेवा शादी कर चुके हैं, ये बात कोई नहीं जानता था । बताया जा रहा है कि प्रभुदेवा फिजियोथेरेपिस्ट  से तब मिले जब वो उनके पास अपनी बैक पेन के ट्रीटमेंट के लिए गए थे । यहीं से दोनों के बीच लाइकिंग शुरू हुई । दोनों ने कुछ समय तक डेट किया और फिर सितंबर में शादी

अभी तक खबर की पुष्टि नहीं
हालांकि शादी को लेकर प्रभुदेवा की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है । बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस की वजह से प्रभुदेवा की शादी प्राइवेट रखी गई है । ये उनकी दूसरी शादी है । 1995 में प्रभुदेवा की शादी रामलता से हुई थी, रामलता से प्रभुदेवा को 3 बच्चे भी हैं । उनके बड़े बेटे का 2008 में कैंसर से निधन हो गया था । साल 2011 में प्रभुदेवा और रामलता का भी तलाक हो गया । साल 2010 में उनका रिश्‍ता एक्‍ट्रेस नयनतारा के साथ बताया गया था । लेकिन कुछ सालों बाद ये दोनों भी अलग हो गए ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment