बहू का दावा सास के अवैध संबंध से पैदा हुआ उसका पति, शिकायत में सनसनीखेज आरोप!

बहू का दावा सास के अवैध संबंध से पैदा हुआ उसका पति, शिकायत में सनसनीखेज आरोप!

25 वर्षीय महिला ने धारा 498 ए, 294 बी, 323 और 114 आईपीसी के तहत शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि उसके सास के अवैध संबंध थे, जिसकी वजह से उनका पति पैदा हुआ, बहू ने ये भी आरोप लगाया है कि सास के उसके ससुर के दोस्त के साथ ही अवैध शारीरिक संबंध थे। शिकायत अहमदाबाद के महिला थाने पूर्व में दर्ज की गई है, रिपोर्ट के मुताबिक बहू ने आरोपी के रुप में 6 लोगों को नामित किया है, जिसमें उसका पति, सास और कथित प्रेमी शामिल है, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शिकायतकर्ता की शादी जनवरी 2018 में हुई थी और उसकी सास ने उसे खुद उसे बताया था कि उसका बेटा कथित अवैध संबंध से पैदा हुआ था।

पति के दोस्त से अफेयर
बहू ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उसकी सास का उसके ससुर के एक दोस्त के साथ अफेयर था, जो शादी के कुछ समय पहले तक अकसर उसके घर आया जाया करता था, coupleएक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उसकी सास और उसका प्रेमी शराब पीते थे, अकसर शराब के नशे में धुत होकर दोनों हमबिस्तर होते थे।

दहेज के लिये प्रताड़ना
महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी शादी में परेशानी शादी के कुछ दिनों बाद ही शुरु हो गई, क्योंकि उसकी भाभी घर आने लगी, और ये कहकर ताना देने लगी, कि उसने कोई दहेज नहीं लिया, महिला ने आगे बताया कि उसका पति भी उस पर दबाव बनाता था कि वो अपने माता-पिता को अपने घर का स्वामित्व उसे ट्रांसफर करने को कहे। पीड़िता महिला का आरोप है कि प्रेग्नेंट होने के बाद ससुरालियों ने उसे बच्चे का लिंग परीक्षण करवाने के लिये मजबूर किया, उसके मना करने पर पिटाई की, पीड़िता ने बाद में एक बच्ची को जन्म दिया, इसकी सास का प्रेमी उसे कहता था कि उसे अपने माता-पिता के साथ संबंध बनाये रखने की जरुरत नहीं है, क्योंकि उन्होने उसे दहेज में कुछ नहीं दिया।

पिता ने पीट कर निकाला
पीड़िता महिला ने कहा कि जनवरी में उसका पति अपनी बेटी को अपनी सास के पास ले गया था, और वो शराब पार्टी कर रहे थे, जब वो लौटे, तो उनकी बेटी से सिगरेट और शराब की बदबू आ रही थी, जब उसने इस बात का विरोध किया, तो उसके पति ने उसे पीटा और घर से निकाल दिया, वह तब से ही अपने माता-पिता के साथ रह रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments