कृष्‍णा के आरोपों पर अब आया मामा गोविंदा का बयान, एक-एक आरोप का पर्दाफाश कर दिया

कृष्‍णा के आरोपों पर अब आया मामा गोविंदा का बयान, एक-एक आरोप का पर्दाफाश कर दिया  

 कृष्णा और उनके मामा गोविंदा बीच की तल्‍खी सुर्खियों में रहती हैं । कपिल शर्मा के शो में इस बार भी जब गोविंदा आए तो कृष्‍णा ने परफॉर्म नहीं किया । इस मामले में कृष्‍णा ने बाद में अपने दिल की बात कही। कृष्‍णा ने परिवार की कुछ ऐसी बातें भी कह दीं जिस पर अब गोविंदा का बयान आया है । गोविंदा ने कृष्‍णा की बातों को बयानबाजी बताया है, उन्‍होंने कहा कि कृष्‍णा के उन पर आरोप सच नहीं है ।

कृष्‍णा ने दिया था ऐसा बयान
दरअसल एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा था कि वे गोविंदा के सामने परफॉर्म नहीं कर सकते थे, उन्‍होंने अपनी एक निजी बात शेयर करते हुए कहा कि गोविंदा उनके जुड़वा बच्चों से मिलने अस्पताल तक नहीं आए थे । कृष्‍णा ने बाद में ये भी कहा कि वो अपने मामा के सामने परफॉर्म करते तो रो पड़ते । इतना ही नहीं कृष्‍णा ने तो ये तक कहा कि अब कपिल ही उनके और मामा के बीच पैचअप कर सकते हैं ।

गोविंदा का बयान
अब इस पूरे विवाद पर पहली बार गोविंदा ने चुप्पी तोड़ी है । उन्होंने कृष्णा के हर आरोप पर बात की, कृष्णा की बयानबाजी को कोरी बकवास बता दिया। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा कि कृष्णा के कई बयान छविgovinda son 4 खराब करने वाले हैं । उन्‍होंने कहा, मैंने जब कृष्णा की बातें सुनी, मुझे ऐसा लगा कि कई बयान तो एकदम बेकार थे । कृष्णा के बच्चों से ना मिलने वाली बात पर भी गोविंदा ने बात की और बड़ा खुलासा कर दिया ।

कश्‍मीरा ने हमें मिलने नहीं दिया ..
गाविंदा ने कहा कि- जब कृष्णा के जुड़वा बच्चे अस्पताल में थे, मैं अपने परिवार के साथ उन्हें देखने गया था । लेकिन वहां पर मौजूद नर्स ने मुझे कहा था कि कश्मीरा नहीं चाहती कि मेरे परिवार का कोई सदस्य उनसे मिले । गोविंदा ने कहा कि- मेरे आग्रह करने के बाद, हमे दूर से ही उन बच्चों को देखने का मौका मिल गया था । इसके बाद हम भारी मन के साथ वहां से चले गए थे । गोविंदा के मुताबिक कृष्णा, इस बारे में नहीं जानते हैं । गोविंदा इस बात को लेकर भी दुखी हैं कि कृष्णा ने मीडिया के सामने बयानबाजी की है ।

मुझे बदनाम करने वाले बयान
गोविंदा ने दुखी मन से कहा कि कृष्‍णा ने उनके खिलाफ काफी कुछ बोला था । उन्‍होंने कहा – कृष्णा और कश्मीरा मेरे खिलाफ मीडिया में लगातार बयान दे रहे हैं । वे मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं । ऐसा कर उन्हें क्या हासिल होने वाला है । कृष्णा के साथ रिश्‍ते को लेकर गोविंदा ने कहा कि अब वे उनके परिवार संग एक मर्यादा वाली दूरी बनाना चाहते हैं । उन्‍होंने कहा कि उन्हें इस बात से चोट पहुंची है कि पारिवारिक मुद्दे को मीडिया में उछाला गया है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments