लाइमलाइट से दूर हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, स्टाइल में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती है टक्कर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 November 2020

लाइमलाइट से दूर हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, स्टाइल में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती है टक्कर

 सचिन तेंदुलकर भारतीय क्रिकेट टीम के शीर्ष खिलाड़ियों में एक हैं। उन्होंने अपने खेल से पूरी दुनिया के शीर्ष खिलाड़ियों में अपना दर्ज करवाया हैं। उनकी बल्लेबाजी के स्टाइल का हर की कोई दीवाना था।

sachin daughterहजारों रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर ने अपने नाम दर्ज किए है लेकिन आज बात सचिन तेंदुलकर की नहीं होगी बल्कि उनकी बेटी सारा तेंदुलकर की होगी। जो अपने स्टाइल से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती है।

सारा तेंदुलकर लाइमलाइट से हमेशा दूर रहती हैं। वह मीडिया से हमेशा दूर ही रही है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जरूर सामने आती हैं। जो फैंस के बीच छा जाती है।sachin daughter picसारा अपने स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से चर्चाओं में रहती है। फैंस को सारा का ड्रेसिंग सेंस हमेशा पसंद आया है। जिसके चलते अपने स्टाइल की वजह से सारा बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को टक्कर देती है।

बता दें कि सारा तेंदुलकर 23 साल की है और सचिन अपनी बेटी सारा पर काफी गर्व महसूस करते है। सारा ने जिस दौरान ग्रेजुएशन पूरा किया था तो सचिन ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थी। sachin_sara_3375247_835x547-m इन तस्वीरों में सारा, पिता सचिन तेंदुलकर और मां अंजलि तेंदुलकर के साथ काफी खुश लग रही थी। सारा को ट्रेवलिंग का काफी शौक है। जिस वजह से वह अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ वेकेशन पर जाती हैं।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment